'सत्यमेव जयते' में पहली बार साथ होंगे जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी

जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी की अगली फिल्म होगी "सत्यमेव जयते" मिली जानकारी के अनुसार फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा, जॉन अब्राहम के अपोजिट होगी, वहीं फिल्म मिलाप ज़वेरी के निर्देशन में बनने वाली है, फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और निखिल आडवाणी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी शेयर की है.

बताया जा रहा है फिल्म इस साल के आजादी दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी, इस बारे में आयशा शर्मा ने कहा कि "कोई भी फिल्म सेलेक्ट करने से पहले, सबसे महत्वपूर्ण होता है कि आप अपनी चॉइस को ना भूले. मैं लम्बे समय से किसी ऐसे प्रोजेक्ट की तलाश में थी जिसके बाद अब मेरी डेब्यू फिल्म की तलाश ख़त्म हो चुकी है. मैं काफी उत्सुक कि मुझे अपनी डेब्यू फिल्म में जॉन अब्राहम और मनोज सर के साथ काम करने का मौका मिला है, इसे लेकर बड़ी ख़ुशी महसूस हो रही है"

बता दें, इससे पहले जॉन अब्राहम की परमाणु फिल्म रिलीज होने वाली है, हालाँकि जॉन अब्राहम और प्रोड्यूसर के बीच चल रहे विवाद के चलते फिल्म उलझनों में है, जो अभी खत्म होती दिखाई नहीं दे रही है. जॉन अब्राहम के खिलाफ हाल ही में 4 अप्रेल को FIR दर्ज हुई थी. अब देखने वाली बात होगी कि फिल्म कब रिलीज होगी. जॉन अब्राहम के फैंस को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 

सिनेमाघरों से जल्द ही पत्ता कटेगा 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का

देश-दुनिया के इतने सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ब्लैकमेल'

बॉक्स ऑफिस पर छायी हुई है 'बागी 2' के जरिये टाइगर की हीरोपंती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -