इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद सालों सदमे में रहीं थीं बिपाशा बासु, छोड़ दी थी फ़िल्में और...
इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद सालों सदमे में रहीं थीं बिपाशा बासु, छोड़ दी थी फ़िल्में और...
Share:

बॉलीवुड के कई अफेयर रहे हैं जो सफल हुए हैं लेकिन कई ऐसे भी रहे हैं जो टूट गए हैं. ऐसे में एक अफेयर था जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु का. जॉन ने प्र‍िया रुंचाल से शादी की और आज दोनों की शादी को पांच साल हो गए हैं. जॉन ने प्र‍िया संग सीक्रेट मैर‍िज की थी और इस बात की खबर इंडस्ट्री में भी चुन‍िंदा लोगों को थी. वहीं प्र‍िया संग जॉन के र‍िश्ते से ज्यादा ब‍िपाशा संग उनके ब्रेकअप की चर्चा रही. जी हाँ, अआप्को बता दें कि ब‍िपाशा और जॉन अब्राहम ने कर‍ियर की शुरुआत एक साथ की, दोनों ने कई ह‍िट फिल्में साथ की.

वहीं उस दौरान एक वक्त ऐसा था जब इंडस्ट्री में चर्चा थी कि दोनों जल्द शादी करेंगे,लेकिन इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबर आ गई. वहीं ब्रेकअप के बारे में कहा जाता है कि इसका खुलासा जॉन के एक ट्वीट से हुआ था. हुआ यूँ कि साल 2014 में नए साल की बधाई देते हुए जॉन ने ल‍िखा- ''नए साल की सबको बधाई, लव जॉन और प्र‍िया.'' आप सभी को बता दें कि जॉन के गलती से किए गए ट्वीट के बाद ब‍िपाशा को दोनों के र‍िश्ते की खबर लगी थी और ब‍िपाशा ने ब्रेकअप के बारे में एक मैग्जीन को इंटरव्यू में कहा था, "मेरे ल‍िए ब्रेकअप से न‍िकल पाना बहुत मुश्किल था. मुझे अचानक से पता चला कि ज‍िसके साथ मैं हूं वो किसी और के साथ र‍िलेशन में है. मैंने अपने र‍िश्ते को वक्त देने के लिए सोशल लाइफ खत्म कर दी. फिल्में छोड़ दीं. ये सब किसी सेटबैक से कम नहीं था."

वहीं जॉन ने ब्रेकअप के बाद ही प्र‍िया संग शादी रचाई और प्रिया से जॉन की मुलाकात दिसंबर 2013 में बांद्रा के एक जिम में हुई थी. खबरों के मुताबिक़ प्र‍िया लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और जॉन ने कई बार इंटरव्यू में बताया, "प्र‍िया बहुत ही प्राइवेट पर्सन है, उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है."

VIDEO : भारत के प्रीमियर पर दोस्त ने किया कुछ ऐसा काम, सनी लियोन ने दी सरे आम गाली

जन्मदिन विशेष : 38 की हुईं 'विवाह गर्ल', सलमान संग फिल्म करने से किया था इंकार

ब्रेकअप के बाद ऐसी हो गई थी शाहिद कपूर की हालत, कहा- मैं खुद को नुकसान...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -