में अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म का ब्रॉन्ड एंबेसेडर बनने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं
में अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म का ब्रॉन्ड एंबेसेडर बनने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं
Share:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम जिन्हें हम पूर्व की फिल्म 'ढिशूम' में भी देख चुके है तथा इससे पहले भी वह हमे अपनी और भी सफलतम फिल्मो में नजर आते रहे है. खबरों के मुताबिक वैसे भी देखा जाए तो जॉन की फिल्म 'ढिशूम' जो कि भारत में अपना अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है. अभी सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर जॉन अब्राहम को अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म का ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है।

इस मौके पर जॉन ने कहा, 'मैं, अरुणाचल प्रदेश टूरिज्म को प्रोमोट करने के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। पूर्वोत्तर भारत हमेशा मुझे लुभावना लगता था। यहां के हर राज्य की खूबसबरती, उसके इतिहास और संस्कृति में एक निराली बात है। अरुणाचल प्रदेश संस्कृति, रहस्यवाद और बेहद खूबसबरत नजारों से भरा है।

अगर मैं यहां हूं तो मुझे सिर्फ सुनने के लिए संगीत और पहनने के लिए जूते चाहिए, जिन्हें पहनकर मैं यहां के खूबसूरत नजारे देखने जा सकूं।' राज्य के टूरिज्म डिपार्टमेंट ने वायाकॉम 18 की मदद से बॉलीवुड के इस एक्शन स्टार को टूरिज्म का ब्रांड एंबेस्डर बनाया है। अभी वैसे भी हमे जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी आगामी फिल्म फ़ोर्स2 में अपने जबरदस्त एक्शन अवतार में नजर आने वाले है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -