मेरे लिए दर्शकों की सराहना जरूरी......
मेरे लिए दर्शकों की सराहना जरूरी......
Share:

हम बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को फिल्म अपनी पूर्व की फिल्म 'ढिशूम' में भी देख चुके है तथा इससे पहले भी वह हमे अपनी और भी सफलतम फिल्मो में नजर आते रहे है. खबरों के मुताबिक वैसे भी देखा जाए तो जॉन की फिल्म 'ढिशूम' जो कि भारत में अपना अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है. अभी सुनने में आया है कि फिल्म ढिशुम के अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने एक राज का खुलासा करते हुए कहा है कि 'उन्हें हमेशा से मेरे लिए कमाई का कोई मतलब नहीं रहा है।

मेरे लिए यह महत्वपूर्ण नहीं है। एक निर्माता के रूप में हां, हम कमाई पर ध्यान देते हैं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में कमाई कोई मायने नहीं रखती। मेरे लिए दर्शकों की सराहना जरूरी है। हाल ही में फिल्म ‘ढिशूम’ की सफलता का आनंद ले रहे जॉन ने कहा कि लोगों की सराहाना उन्हें उत्साहित करती है।

उन्होंने बताया कि फिल्म की सफलता के बाद न तो वह जश्न मनाते हैं और न ही इसकी असफलता पर उदास होते हैं। जॉन अपनी आने वाली फिल्म 'फोर्स 2' के लिए तैयार हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा और राज ताहिर भसीन जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिका में है। उन्होंने बताया कि 'फोर्स 2' में अलग तरह के एक्शन हैं और यह असली मारधाड़ वाली फिल्म है। फिल्म को इसी साल 18 नवंबर को रिलीज करने की योजना है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -