जोहानसबर्ग टेस्ट : भारत 187, SA - 81/3
जोहानसबर्ग टेस्ट : भारत 187, SA - 81/3
Share:

जोहानसबर्ग  : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मौजूदा टेस्ट सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला जोहानसबर्ग के वांडर्स पार्क पर खेला जा रहा है. कल टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 187 रनों पर ढेर हो गईं. जिसमे विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के अर्धशतकों के आलावा भुवनेश्वर कुमार ने 30 रनों का योगदान दिया. अफ्रीका की और से सभी गेंदबाजो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारतीय पारी को समेटने में योगदान दिया .

मोने मोर्कल, फिलेंडर, अडीली ने दो-दो विकेट लिए. वही कसिगो रबाडा ने तीन विकेट हासिल किये. दूसरे टेस्ट में शानदार पदार्पण करने वाले नगदी ने भी एक विकेट चटकाया. आज टेस्ट के दूसरे दिन कल के अपने स्कोर 6/1 से आगे खेलते हुए साउथ अफ्रीका का स्कोर समाचार लिखे जाने तक 31 ओवर में 81/3 हो गया है. अफ्रीका के दोनों ओपनर मारक्रम और एल्गर सस्ते में आउट हो गए. नाईट वॉचमैन कसिगो रबाडा (30) रन बनाकर इशांत शर्मा का शिकार हुए. फ़िलहाल डीविल्लियर्स और हाशिम आमला क्रीज पर मौजूद है.

भारत के लिए दोनों विकेट भुवनेश्वर ने लिए. दोनों को विकेट कीपर पार्थिव पटेल ने विकेट के पीछे लपका. गौरतलब है कि सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच में टीम इंडिया को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. जिसके कारण टीम ये टेस्ट सीरीज पहले ही हार चुकी है.

विराट को छोड़कर ये किसके साथ छुट्टियां मना रही है अनुष्का

केपटाउन-सेंचुरियन-जोहान्सबर्ग टीम इंडिया सेम टू सेम

कोहली को लेकर रबाडा ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -