जोहानिसबर्ग वनडे LIVE : शतक के नजदीक बढ़ते धवन और विराट
जोहानिसबर्ग वनडे LIVE : शतक के नजदीक बढ़ते धवन और विराट
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला आज जोहानिसबर्ग के वांडरर्स में खेला जा रहा हैं. भारतीय टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. भारत के स्टार सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज फिर अपने बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा सके. और उन्हें एक बार फिर अफ्रीकी गेंदबाजो से मुंह की खानी पड़ी हैं. रोहित शर्मा का ख़राब फॉर्म टेस्ट सीरीज से ही बरक़रार हैं. 

रोहित का खराब फॉर्म भारत के लिए अब चिंता का विषय बन गया हैं. वहीं, कप्तान कोहली और धवन अफ्रीकी गेंदबाजों की जमकर खबर ले रहे हैं. दोनों को ही फिलहाल किसी भी गेंदबाज के लिए रोकना समझ से परे नजर आ रहा हैं. दोनों ही बल्लेबाज अभी तक शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. शिखर और विराट दोनों ने ही अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा कर लिया हैं. 

शिखर और धवन अपना-अपना अर्द्धशतक पूरा करने के बाद तेजी से रन बटोरते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही काफी तेजी से अपने शतक की और बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. फिलहाल भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही हैं और भारत ने समाचार लिखे जाने तक 29 ओवर में एक विकेट खोकर 170 रन बना लिए हैं. कप्तान कोहली 70 और शिखर धवन 88 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

IND vs SA : चौथे वनडे में धवन ने लगाया शतक

अफ्रीका में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में है सिर्फ 10 प्लेयर !

मुरली विजय ने की करियर की सबसे बड़ी गलती भुगतेंगें ये सजा

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -