चुलबुल पांडे के फैन हुए Avengers के डायरेक्टर, प्रियंका संग करना चाहते हैं काम
चुलबुल पांडे के फैन हुए Avengers के डायरेक्टर, प्रियंका संग करना चाहते हैं काम
Share:

हॉलीवुड डायरेक्टर जो रूसो इन दिनों इंडिया में है और अपनी आने वाली फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' के प्रमोशन के लिए भारत में हैं. एक खास मुलाकात के दौरान जो ने इस फिल्म, इंडिया विजिट और बॉलिवुड पर चर्चा के साथ ही देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के साथ एक प्रॉजेक्ट पर बातचीत करने का भी खुलासा किया. इस दौरान, फैंस के बीच एआर रहमान द्वारा कंपोज किया हुआ फिल्म का एंथेम सॉन्ग भी जारी किया गया. तो आइये जानते हैं उन्होंने क्या कहा है प्रियंका चोपड़ा. 

मार्वल सिनमैटिक यूनिवर्स की पिछली फिल्म 'अवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर' ने देसी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. हॉलिवुड की इस सुपरहीरो फिल्म को भारतीय दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. यही नहीं, इसकी अगली कड़ी 'अवेंजर्स: एंडगेम' को लेकर भी देसी ऑडियंस में जबरदस्त क्रेज है और उनकी यह दीवानगी ही फिल्म के को-डायरेक्टर जो रूसो को इंडिया तक खींच लाई है. 

भारतीय फैन्स ने किया इंस्पायर
'अवेंजर्स: एंडगेम' के प्रमोशन के लिए मुंबई पहुंचे जो रूसो हॉलिवुड फिल्मों के लिए इंडियन मार्केट के महत्व पर जोर देते हुए कहते हैं, ‘इंडियन मार्केट बहुत ज्यादा अहमियत रखता है. यह दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता हुआ मार्केट है. यह इतना इंपॉर्टेंट है कि यह हमारे प्रेस टूर का पहला स्टॉप है. हम अपनी फिल्म के बारे में बात करने सबसे पहले यही आए हैं.’ 

वहीँ ‘हमने एक रिकॉर्डिंग देखी थी, जिसमें इंडियन ऑडियंस 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' देख रही थी. फिल्म में थोर की एंट्री पर वे ऐसे चियर कर रही थी, जैसे किसी फुटबॉल स्टेडियम में हों. 'अवेंजर्स: एंडगेम' की मेकिंग के दौरान जब भी हम थकान महसूस करते थे, तब वह विडियो देखते थे और दोबारा इंस्पायर हो जाते थे कि यहां एक ऐसी ऑडियंस है, जो हमारी मूवीज पर ऐसी प्रतिक्रिया देती है और इसीलिए हम ये फिल्में बनाते हैं.’ 

बॉलिवुड फिल्मों और बॉलिवुड ऐक्टर्स का जिक्र करने पर जो बताते हैं, 'मैं एक ऐक्शन डायरेक्टर हूं, तो सालों पहले मैंने 'दबंग' देखी थी. मैंने 'दबंग 2' देखना भी शुरू किया था. मुझे लगता है कि फिल्म का कैमरा वर्क बहुत अच्छा था. टीम की एनर्जी कमाल की थी और सलमान खान भी. वहीं, प्रियंका अब ग्लोबल स्टेटस की ओर बढ़ चुकी हैं. मुझे लगता है कि वह बेहतरीन (अदाकारा) हैं. मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा. 

Marvel Anthem : हॉलीवुड में भी धमाल मचा गए A R रहमान, रिलीज़ हुआ अवेंजर्स का हिंदी गाना

Avengers Endgame : थेनोस की चुटकी में ब्लैक पैंथर की बहन भी हुई राख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -