जो रूट ने माना यह है इंडिया की मजबूत कड़ी

Jul 12 2018 12:39 PM
जो रूट ने माना यह है इंडिया की मजबूत कड़ी

इंग्लैंड: इंगलैंड के विकेटकीपर सैम बिलिंग्स ने कुछ दिन पहले कहा था कि भारत ही उन्हें विश्व कप में टक्कर देगा अब इसके बाद अब इंग्लैंड के प्रमुख बल्लेबाज जो रूट ने भी मान लिया है कि ऑस्ट्रेलिया सहित उनके हाल के प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में भारत अलग तरह की चुनौती पेश कर सकता है. साथ ही रूट ने कहा  भारत दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय टीमों में से एक है.

यहाँ पर  रूट ने कहा कि टीम इंडिया स्पिन के क्षेत्र में काफी मजबूत है. रूट ने कहा कलाई के स्पिनर हमारे लिए समस्या खड़ी कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि गुरुवार को शुरू हो रही तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम को हराने के लिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा.

 

बता दें कि इंग्लैंड ने पिछले महीने घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में आस्ट्रेलिया को 5-0 से हराया था. यहाँ पर आगे रूट ने कहा लंबे समय से इस प्रारूप में भारत काफी प्रबल टीम है वे जब पिछली बार यहां आए थे तो उन्होंने हमें हराया था. लेकिन जिस टीम के खिलाफ हम खेले थे उससे यह टीम काफी कुछ अलग है लेकिन हम कहां खड़े हैं यह देखने का यह शानदार मौका है.

आज होगा भारत और इंग्लैंड के बीच कड़ा मुकाबला

फीफा 2018: इंग्लैंड को पछाड़ क्रोएशिया खेलेगा फाइनल

VIDEO : नशे की बुरी लत ने इन क्रिकेटर्स को पहुंचाया था सलाखों के पीछे

 

?