जो रूट ने कहा मुझे अपने किये पर शर्मिंदगी हो रही है
जो रूट ने कहा मुझे अपने किये पर शर्मिंदगी हो रही है
Share:

दिल्ली:  इंग्लैंड क्रिकेट टीम को भारत के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीताने में बल्लेबाज जो रूट ने मुख्य किरदार निभाया है. रूट ने आखिरी मैच में नाबाद 100 रनों की पारी खेली. यहाँ पर रूट ने शतक पूरा करते ही बल्ला एक हाथ से पकड़कर ऊपर उठाया आैर फिर नीचे गिरा दिया.  जिसके बाद खुद रूट भी ऐसा कर पछता रहे हैं.

 

बता दें कि रूट का यह इस सीरीज में लगाया लगातार दूसरा शतक रहा आैर उन्हें 'मैन आॅफ द सीरीज' अवाॅर्ड से भी सम्मानित किया गया. रूट का कहना है उनको तुरंत ही अहसास हुआ कि इस तरह का सेलीब्रेशन करके उन्होंने अपनी जिंदगी की सबसे अधिक शर्मिंदगी वाली हरकत कर दी है और वह आगे इसे कभी नहीं दोहराएंगे. 

 

उन्होंने कहा, ‘यह कार के टकराने जैसा था. ऐसा करने के बाद मुझे तुरंत पछतावा हुआ’ रूट का यह 13वां शतक था. उनकी ही टीम के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राॅड ने भी उनके जश्न मनाने की तस्वीर शेयर करते लिखा, ''अगर रूट बल्ला गिराने की बजाए टी-शर्ट उतारकर हेडिंग्ले में दाैड़कर लहराते तो बेहतर होता. रूट पहले मैच में 3 रन बनाकर आउट हो गए थे आैर भारत यह मुकाबला जीत गया था. दूसरे मैच में रूट रंग में आए आैर उन्होंने दूसरे मैच में 113 रनों की पारी खेली. यह मैच इंग्लैंड ने 86 रनों अपने नाम किया.

 यह भी जानें

 

इंग्लैंड में भारत-ए टीम की करारी हार

फिजियो की गलती से तबाह हो सकता है साहा का करियर

टेस्ट टीम से नदारद रोहित ने ये क्या कह डाला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -