एंडरसन और ब्रॉड की अनदेखी पर रुट का बड़ा बयान, कहा- हम भाग्यशाली है कि...'
एंडरसन और ब्रॉड की अनदेखी पर रुट का बड़ा बयान, कहा- हम भाग्यशाली है कि...'
Share:

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच जारी तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बीच इंग्लैंड के नियमित कप्तान जो रुट का एक बड़ा बयान आया है। जहां कप्तान ने अपनी टीम के दिग्गज गेंदबाज़ों जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड का समर्थन किया है। कप्तान रुट एंडरसन और ब्रॉड को टीम से दरकिनार किए जाने से खुश नहीं है। 

हाल ही में आए एक बयान में जो रुट ने दोनों की तारीफ और उनका समर्थन करते हुए कहा है कि टीम के दोनों ही तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्राड में अब भी काफी काबिलियत है, हालांकि उन्होंने संकेत दिये कि जोड़ी के रूप में दोनों को उतारना शायद अब मुश्किल हो। व्यक्तिगत रूप से दोनों की वापसी हो सकती है। उन्होंने आगे कहा कि ‘‘स्टुअर्ट और एंडरसन दोनों ही अपने करियर को अधिक से अधिक बढ़ाने की कोशिश में हैं और इसके लिए सबसे अहम है कि वे ज्यादा से ज्यादा समय तक क्रिकेट खेलते रहें। दोनों ही तेज गेंदबाज़ों के महत्त्व को बताते हुए रुट आगे कहते हैं कि, दोनों ही विश्व स्तर के गेंदबाज हैं और हम बहुत ही भाग्यशाली हैं कि हमारी टीम में ये दोनों शामिल हैं। हमें उनके उपयोग में स्मार्ट होना होगा और साथ ही हम अन्य खिलाड़ियों को भी खिलाने का मौका ढूंढ लेंगे। 

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच फिलहाल तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसका दूसरा मैच आज से शुरू हुआ है। इससे पहले खेले गए पहले मुकाबले में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज़ के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। दूसरे टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन को आराम दिया गया है। जबकि साल 2012 के बाद से पहली बार स्टुअर्ट ब्रॉड को घरेलू सीरीज से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। 

 

इस कारण सचिन को कहते हैं 'क्रिकेट का भगवान', ये 7 रिकॉर्ड उन्हें बनाते हैं सबसे महान

'किसी को भी सस्ते में निपटा देगी टीम इंडिया', भारत के बोलिंग अटैक का कायल हुआ ये दिग्गज बॉलर

साउथ अफ्रीका क्रिकेट संघ ने कहा- खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट को छुपाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -