बिना पकड़े कैसे खड़ा रहा जो रुट का बल्ला..., Video देख फैंस बोले - ये तो 'जादू' है

बिना पकड़े कैसे खड़ा रहा जो रुट का बल्ला..., Video देख फैंस बोले - ये तो 'जादू' है
Share:

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए लॉर्ड्स टेस्ट में कमाल कर दिया. चौथी पारी में शानदार शतक जड़कर उन्होंने अपनी टीम को विजयी बनाया, इसके साथ ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 10 हज़ार रन भी पूरे कर लिए. मगर इन सबसे अलग जो रूट का एक और 'जादू' इस समय चर्चा का विषय बन गया है औ सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. 

 

जिस वीडियो की चर्चा चल रही है, उसमें जो रूट टीम की बैटिंग के दौरान नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े हैं. उनका बैट बगैर किसी सपोर्ट के पिच पर खड़ा है और जैसे ही वह आगे बढ़ते हैं, तो बैट को पकड़ लेते हैं. अब जो रूट के इस जादू पर क्रिकेटप्रेमियों का दिमाग लट्टू हो गया है. ये तब हुआ जब जो रूट 87 के स्कोर पर बैटिंग कर रहे थे और न्यूजीलैंड के काइल जैमिसन गेंदबाज़ी कर रहे थे. चंद सेकेंड के इस वीडियो को Twitter पर लाखों लोग देख चुके हैं और कई बार यह शेयर किया गया है. 

फैन्स कमैंट्स में लिख रहे हैं कि हमें पता था कि जो रूट बल्लेबाजी से जादू करते हैं, मगर इसकी उम्मीद तो उन्हें भी नहीं थी. कुछ फैन्स ने लिखा कि क्या बैट खुद ही खड़ा है या फिर जो रूट सच में कोई जादूगर हैं. हालांकि, कुछ प्रशंसकों ने खुद ही इस मिस्ट्री का जवाब भी दे दिया. दरअसल, जो रूट के पास जो बैट है, उसका निचला हिस्सा पूरी तरह फ्लैट है. अमूमन देखा गया है कि बल्ले में हल्का-सा वी शेप होता है, मगर जो रूट के बल्ले में ऐसा नहीं है. क्योंकि बल्ला भारी है, ऐसे में जो रूट को उसे इस तरह खड़ा करने में कोई परेशानी नहीं आई होगी.

'मैं उस मैच में सचिन को मारना चाहता था..' शोएब अख्तर ने 16 साल बाद किया सनसनीखेज खुलासा

बैडमिंटन को लेकर बोली पीवी सिंधु- "युवाओं का प्रदर्शन अच्छा, मगर सुधार..."

चाय वाले की बेटी ने पिता और देश का नाम किया रोशन, खेलो इंडिया में रचा इतिहास

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -