बिना पैंट पहने ही अमेरिका से भारत आई प्रियंका की जेठानी, फोटोज वायरल
बिना पैंट पहने ही अमेरिका से भारत आई प्रियंका की जेठानी, फोटोज वायरल
Share:

इन दिनों तो हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की दुनिया तक सिर्फ और सिर्फ निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी की चर्चा हो रही हैं. इस शादी में शामिल होने के लिए प्रियंका के विदेशी ससुराल वाले भी भारत आ चुके हैं. दो दिन पहले ही निक के बड़े भाई जो जोनस अपनी मंगेतर सोफी टर्नर के साथ भारत आए हैं. मंगलवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया था और इस दौरान दोनों का ही स्टाइलिश अंदाज़ नजर आ रहा था.

सोशल मीडिया पर इस समय सोफी टर्नर की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सोफी ने इस दौरान चेक्स प्रिंटेड वन पीस पहना था जिसमे वो बेहद हॉट लग रही थी. लेकिन इस समय सोफी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल सोफी का ये वन पीस शर्ट जैसा लग रहा था और उनके फोटो को देखकर लोग कह रहे हैं कि सोफी शर्ट के नीचे पैंट पहनना ही भूल गई.

आपको बता दें आज प्रियंका और निक अपने घरवालों के साथ मुंबई से जोधपुर पहुंच गए हैं. प्रियंका ने शादी के वेन्यू तक पहुचंने के लिए एक हेलीकॉप्‍टर को 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक के लिए बुक किया है. प्रियंका की शादी 2 दिसंबर को होगी. हालाँकि अब तक उनकी शादी का कार्ड सामने नहीं आया है. अब तो सभी को उनकी शादी की फोटोज देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

प्रियंका की शादी में नहीं आएंगी उनकी सबसे खास विदेशी दोस्त

शादी की रस्मो में प्रियंका के विदेशी जेठ-जेठानी का दिखा देसी अवतार

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी जेठानी, फोटोज वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -