जो बिडेन के व्हाइट हाउस में एक अखिल महिला वरिष्ठ प्रेस टीम भी होगी शामिल
जो बिडेन के व्हाइट हाउस में एक अखिल महिला वरिष्ठ प्रेस टीम भी होगी शामिल
Share:

राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन के पास उनके व्हाइट हाउस में एक अखिल महिला वरिष्ठ प्रेस टीम होगी, जिसका नेतृत्व अभियान संचार निदेशक केट बेडिंगफील्ड करेंगे। बेडिंगफील्ड बिडेन के व्हाइट हाउस संचार निदेशक के रूप में काम करेगा, और जेन डेमोकी, जो एक लंबे समय तक डेमोक्रेटिक प्रवक्ता हैं, उनके प्रेस सचिव होंगे। Psaki पहले से ही बिडेन की टीम के साथ काम कर रही है, जो संक्रमण के मुख्य प्रवक्ता के रूप में सेवारत है। बेडिंगफील्ड और सासाकी दोनों ही ओबामा प्रशासन के दिग्गज हैं।

बिडेन ने एक बयान में कहा - "अमेरिकी लोगों के लिए सीधे और सच्चाई से संवाद करना एक राष्ट्रपति के सबसे महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है, और इस टीम को अमेरिकी लोगों को व्हाइट हाउस से जोड़ने की जबरदस्त जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। ये योग्य अनुभवी हैं।" संचारक अपने काम के लिए विविध दृष्टिकोण लाते हैं और इस देश को बेहतर बनाने के लिए एक साझा प्रतिबद्धता।"

काराइन जीन पियरे जो उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के स्टाफ के प्रमुख थे, राष्ट्रपति-चुनाव के लिए एक प्रमुख उप प्रेस सचिव के रूप में काम करेंगे। पिंडी टोबार, जो बिडेन के अभियान पर गठबंधन के लिए संचार निदेशक थे, उनके डिप्टी व्हाइट हाउस संचार निदेशक होंगे।

ब्रिटेन में बढ़ रहा कोरोना की तीसरी लहर का खतरा

वैश्विक कोरोना वायरस मामलों में हुई बढ़ोतरी

न्यूजीलैंड के शोधकर्ताओं ने ज्वालामुखी से होने वाली मौतों के लिए कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -