इजराइली पीएम बैनेट से बात करते हुए सो गए थे जो बाइडेन ? नेतन्याहू ने ऐसे ली चुटकी
इजराइली पीएम बैनेट से बात करते हुए सो गए थे जो बाइडेन ? नेतन्याहू ने ऐसे ली चुटकी
Share:

यरुशलम: इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन और इजराइल के मौजूदा प्रधानमंत्री नेफ्टाली बैनेट की मुलाकात को लेकर तंज कसा है। दोनों की मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए नेतन्याहू ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नेतन्याहू नजर आते हैं। अचानक बैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है। इसमें कहा जाता है कि क्या 'आप जानते हैं, बैनेट और बाइडेन की मुलाकात हुई थी।' 

वीडियो में इसका जावाब देते हुए नेतन्याहू कहते हैं कि 'हां मुझे इसकी जानकारी है। मुझे पता चला था कि बैठक में इतना ज्यादा फोकस किया गया कि उनका सिर नीचे की ओर झुक गया था।' ये कहते हुए नेतन्याहू ने बाइडेन की नकल भी उतारी। विवाद बढ़ने के बाद नेतन्याहू  के कार्यालय ने इस मुद्दे पर सफाई दी है। उनके कार्यालय की ओर से कहा गया है कि नेतन्याहू, बाइडेन की नहीं, नेफ्टाली बैनेट की बात कर रहे थे। बता दें कि, नेफ्टाली बैनेट के इजराइल के पीएम बनने के बाद 27 अगस्त 2021 को उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात की थी। उनकी मुलाकात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इसमें दावा किया जा रहा था कि बैनेट के साथ बैठक के दौरान बाइडेन कुछ देर के लिए सो गए थे। नेतन्याहू ने इस घटना पर चुटकी लेने के लिए ही वीडियो जारी किया है।

बैनेट और बाइडेन की बैठक में बाइडेन के सोने का दावा करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। कई लोगों ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि बाइडेन ने बैनेट को गंभीरता से नहीं लिया और बैनेट के बोलते वक़्त वह सो गए। हालांकि, बाद में न्यूज एजेंसी रॉयटर्स ने उस बैठक का पूरा वीडियो जारी किया था। उस वीडियो में दिखाया गया था कि बाइडेन सोए नहीं थे, उन्होंने बस कुछ देर के लिए आंखे बंद की थी। बैनेट की बात समाप्त होने के बाद बाइडेन ने बकायदा उन्हें जवाब भी दिया था। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, वह केवल बैठक की एक छोटी सी क्लिप थी। 

अफगान में अवैध रूप से रह रहे थे 19 लोग, इस्तांबुल में हुए गिरफ्तार

ग्लोबल इनोवेशन इंडेक्स 2021: भारत की रैंकिंग में जबरदस्त सुधार, मोदी 'राज' में हुई शानदार तरक्की

सत्ता के लिए लड़ रहे तालिबान और हक्कानी नेटवर्क..., अखुंदजादा का क़त्ल, कैद में उप-प्रधानमंत्री मुल्ला बरदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -