2024 में मुझे फिर से चुनाव के लिए दौड़ने की है उम्मीद: जो बिडेन
2024 में मुझे फिर से चुनाव के लिए दौड़ने की है उम्मीद: जो बिडेन
Share:

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने गुरुवार को पद ग्रहण करने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि उन्होंने 2024 में फिर से चुनाव के लिए दौड़ने की योजना बनाई, तुरंत इस मामले पर फॉलो-अप सवालों के जवाब दिए क्योंकि उन्होंने अपने 2020 के राष्ट्रपति अभियान के दौरान संकेत दिया था। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बिडेन ने कहा कि मेरी योजना फिर से चुनाव के लिए दौड़ने की है। 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, सीएनएन के कैटेलन कॉलिंस से एक अनुवर्ती सवाल के जवाब में बिडेन ने कहा कि मेरी उम्मीद के मुताबिक है। बिडेन की यह टिप्पणी सबसे उग्र है कि वह फिर से दौड़ने के इरादे को व्यक्त करने गया था, हालांकि उसने कोई ठोस वादा नहीं किया। देखो मुझे समझ में नहीं आता कि तुम लोग कहाँ से आते हो... मैं भाग्य का बहुत बड़ा सम्मान हूँ। मैं कभी भी साढ़े तीन साल आगे की योजना नहीं बना पाया।

निश्चित रूप से, उन्होंने कहा, उनकी पुन: चुनाव योजनाओं पर दबाए जाने के बारे में निराश होना। बिडेन ने यह भी कहा कि अगर वह फिर से दौड़ता है, तो वह उम्मीद करता है कि उपराष्ट्रपति कमला हैरिस उसके चलने वाले साथी होंगे। मैं पूरी तरह से उम्मीद करता हूं कि ऐसा ही हो," उन्होंने कहा। "वह बहुत अच्छा काम कर रही है। वह एक बेहतरीन साथी है। बिडेन ने अभियान के निशान पर कहा है कि वह "परिवर्तनकारी उम्मीदवार" होंगे जो युवा पीढ़ी के नेतृत्व के लिए एक सेतु के रूप में काम करेंगे।

ISSF विश्व कप: भारत ने महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में तीन स्वर्ण पदक जीते

जो बिडेन ने किया अमेरिकी सीमा पर स्थिति में सुधार का वादा

रूस ने 9 मई को आयोजित की मास्को में अपनी वार्षिक विजय दिवस परेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -