जो बिडेन ने ट्रम्प पर साधा निशाना, इन मुद्दों पर शुरू की बहस
जो बिडेन ने ट्रम्प पर साधा निशाना, इन मुद्दों पर शुरू की बहस
Share:

अमेरिका में प्रेसिडेंशियल डिबेट इन दिनों और भी तेज हो गई है। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उप राष्ट्रपति जो बिडेन ने आने वाले चुनाव में काले मतदाताओं पर जीत दर्ज करने के लिए अपनी पेशकश की, जब बिडेन ने मजाक में सवाल किया: "यह आदमी, यह आदमी अफ्रीकी अमेरिकियों का उद्धारकर्ता है? इस आदमी ने वस्तुतः कुछ भी नहीं किया है। बिडेन का कहना है कि कोरोना वायरस की वजह से 1,000 अफ्रीकी अमेरिकियों में से 1 की मौत हो चुकी है और अगर ट्रंप तुरंत कुछ नहीं करते हैं तो यह 500 में 1 हो जाएगा। ट्रम्प ने कोविड-19 से चर्चा को 1994 में पारित एक अपराध विधेयक में बदल दिया कि बिडेन ने लिखने की सेवा की और अन्य बातों के साथ-साथ अनुमोदित हो गए, कुछ नशीली दवाओं के अपराधों के लिए दंड में वृद्धि की।

राष्ट्रपति ट्रम्प कहते हैं, "मैं लोगों को अब जेल से बाहर दे रहा हूं," और पुष्टि की है कि बिडेन के काले समुदाय के बारे में "इस देश में किसी के रूप में बुरा माना था." राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और जो बिडेन एक-दूसरे के रिश्तेदारों के बारे में ट्रेडिंग पॉइंट्स हैं। जहां बिडेन क्लीवलैंड में पहली प्रेसिडेंशियल डिबेट के दौरान चीन के साथ ट्रंप प्रशासन के व्यापार सौदों का वांछित असर नहीं होने के बारे में बात कर रहे थे, वहीं ट्रंप अंदर कूद पड़े। वह पूर्व उप राष्ट्रपति के बेटे हंटर विदेशों में काम करने के बारे में पिछले दावों को याद किया।

ट्रम्प ने कहा कि हंटर बिडेन ने चीन और अन्य विदेशी हितों से खराब लाभ में लाखों की वसूली की, आरोप है कि कई बार उजागर किया गया है। बिडेन ने पीछे गोली मार दी, "इसमें से कोई भी सच नहीं है। उसका परिवार, हम पूरी रात बात कर सकते हैं। ट्रम्प ने जवाब देने के लिए हस्तक्षेप किया कि उनके बच्चों ने सरकार में शामिल होने के लिए आकर्षक नौकरियां छोड़ दी और "लोगों की मदद," जिसने मॉडरेटर क्रिस वालेस से अपील की, "मिस्टर प्रेसिडेंट, कृपया बंद करो" मंच पर व्यवस्था बहाल करने की कोशिश कर रहा है। इसके बाद बिडेन ने कैमरे की ओर रुख किया और दर्शकों को सीधे संबोधित किया, कुछ उन्होंने मंगलवार रात अक्सर किया। बिडेन ने कहा, ' यह मेरे परिवार या उनके परिवार के बारे में नहीं है। 

पिथौरागढ़ में 2 लोगों की जान लेने वाले तेंदुए वन अधिकारियों ने किया ढेर

बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में हुआ ऐतिहासिक फैसला, 32 आरोपी हुए बरी

बाबरी विध्वंस केस में जज ने पढ़ना शुरू किया फैसला, नहीं पहुंचे ये 6 आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -