कोरोना स्थितियों से निपटने को लेकर ट्रम्प पर जमकर बरसे जो बिडेन
कोरोना स्थितियों से निपटने को लेकर ट्रम्प पर जमकर बरसे जो बिडेन
Share:

राष्ट्रपति चुनाव नजदीक हैं और दोनों प्रतियोगी कमर कस रहे हैं। अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प की सरकार पर हमला करते हुए कहा कि राष्ट्रपति देश में कोरोनावायरस के प्रकोप के बारे में घबराए हुए हैं। “यह वायरस कितना खतरनाक था, इस बारे में राष्ट्रपति को सूचित किया गया था। हमें पता चला कि वह अच्छी तरह से जानता था कि जब वह बॉब वुडवर्ड के साथ एक साक्षात्कार करता था तो वह कितना गंभीर था और उसने कहा कि वह किसी को नहीं बताता क्योंकि उसे डर था कि अमेरिकी घबराएंगे - अमेरिकी घबराए नहीं, वह घबराए नहीं और ' किसी को भी एक शब्द नहीं कहेंगे।"

जो बिडेन ने यह भी कहा, “उन्होंने इस बारे में बात नहीं की कि क्या किया जाना चाहिए क्योंकि वह मेरे विचार से, शेयर बाजार के बारे में चिंता करते रहे। वह चिंतित थे अगर वह इस बारे में बात करता कि यह कितना बुरा हो सकता है, जब तक कि हम इन एहतियाती कार्रवाई नहीं करते, तब, वास्तव में, बाजार नीचे चला जाएगा। और अर्थव्यवस्था की सफलता का उनका बैरोमीटर बाजार है।” वैक्सीन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "ट्रम्प उन चीजों के बारे में बात करते हैं जो सटीक नहीं हैं।"

"अगर वैज्ञानिकों का शरीर कहता है (यह तैयार है) और इसका परीक्षण किया गया है, तो यह तीन चरणों से गुजरा है - हां, मैं ले जाऊंगा और मैं लोगों को इसे लेने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। लेकिन राष्ट्रपति ट्रम्प आपकी बाहों पर ब्लीच इंजेक्ट करने जैसी बातें कह रहे हैं, ”पूर्व अमेरिकी उपराष्ट्रपति ने एक टीके से संबंधित सवाल के जवाब में कहा। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के नवीनतम अपडेट के अनुसार, अमेरिका - जो वायरस से सबसे अधिक प्रभावित देश है - में कुल 7,975,725 कोरोना मामले हैं और 217,746 मौतों के साथ दुनिया में सबसे अधिक मौतें हुई हैं।

यूरोप में नेताओं ने जलवायु परिवर्तन के मुद्दे पर बुलाई बैठक

टी-20 क्रिकेट में शोएब मलिक ने रचा इतिहास, पत्नी सानिया मिर्ज़ा ने ऐसे जाहिर की ख़ुशी

थाई प्रदर्शनकारियों ने पीएम द्वारा आपातकाल की स्थिति घोषित करने के बाद बनाई एक नई रैली की योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -