जो बिडेन, कमला हैरिस ने अटलांटा यात्रा के दौरान एशियाई विरोधी हिंसा की निंदा की
जो बिडेन, कमला हैरिस ने अटलांटा यात्रा के दौरान एशियाई विरोधी हिंसा की निंदा की
Share:

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बिडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने अटलांटा की यात्रा के दौरान "हिंसा का एक जघन्य कृत्य" की निंदा की है, इस सप्ताह शहर और एशियाई अमेरिकी समुदायों पर हमले की आशंका है, जिसमें 8 लोग मारे गए और एक घायल हो गया। एशियाई अमेरिकी समुदाय के नेताओं और राजनेताओं के साथ बैठक में बिताए एक दिन के बाद एमोरी विश्वविद्यालय में शुक्रवार की शाम को टिप्पणी करते हुए, राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने शूटिंग के खिलाफ बलपूर्वक बात की, जिसमें छह पीड़ित एशियाई मूल की महिलाएं थीं, साथ ही साथ एशियाई विरोधी हिंसा में वृद्धि देखने को मिली है। 

ज़ेनोफोबिया अमेरिका में वास्तविक है और हमेशा रहा है। सेक्सिज्म भी "हैरिस ने कहा, शूटिंग को" हिंसा का जघन्य कार्य "कहा। बिडेन ने कहा "एशियाई अमेरिकी राज्य विधायकों और अन्य समुदाय के नेताओं ने भय में जीने के लिए चर्चा की" यह सुनने के लिए दिल दहला देने वाला था। "हेट के पास अमेरिका में कोई सुरक्षित बंदरगाह नहीं हो सकता है," बिडेन ने कहा, जब वे देखते हैं तो अमेरिकियों को कट्टरता के लिए खड़े होने के लिए कहते हैं। “हमारी चुप्पी जटिलता है। हम जटिल नहीं हो सकते।" अध्यक्ष और मैं चुप नहीं रहेंगे। हम साथ खड़े नहीं होंगे। हम हमेशा हिंसा के खिलाफ अपराधों और भेदभाव से घृणा करेंगे।

"हत्यारे का मकसद जो भी हो ये तथ्य स्पष्ट हैं" हैरिस ने कहा- मारे गए आठ लोगों में से छह एशियाई मूल के थे, सात महिलाएं थीं, और "शूटिंग एशियाई अमेरिकियों के स्वामित्व में हुई।" यह यात्रा एशियाई अमेरिकियों के खिलाफ मौखिक और शारीरिक हमलों में देशव्यापी उछाल के बीच आई है। बिडेन और हैरिस दोनों ने पिछले एक साल में एशियाई विरोधी हिंसा में वृद्धि के लिए बात की बिडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प और अन्य रिपब्लिकन के साथ गठबंधन किया, जिन्होंनेकोरोना वायरस के लिए बार-बार चीन को ध्वस्त कर दिया गया है।

क्या दर्शकों को आकर्षित कर पाएगी 'संदीप संग पिंकी फरार' ? दूसरी बार साथ दिखेंगे अर्जुन-परिणीति

12वीं की किताब में 'इस्लाम' पर विवादित कंटेंट, प्रकाशक के दफ्तर में तोड़फोड़-आगज़नी

भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपने मुक्केबाजी करियर में हारा पहला मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -