प्रचार संबोधन में जो बिडेन ने ट्रम्प को लेकर कही ये बात
प्रचार संबोधन में जो बिडेन ने ट्रम्प को लेकर कही ये बात
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी चुनावों का प्रचार अभियान राज्यों में अधिक है। जो बिडेन ने रविवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और अग्रणी सीनेट रिपब्लिकन की आलोचना की, जो दिवंगत न्यायमूर्ति रूथ बेडर गिन्सबर्ग के प्रतिस्थापन के माध्यम से जाम करने की कोशिश कर रहे थे और अधिक से अधिक विधायकों ने जीओपी सहयोगियों की एक जोड़ी के साथ खड़े होने का अनुरोध किया, जो चुनाव के मौसम की भीड़ का विरोध करते हैं। रिपब्लिकन सीनेटरों के लिए डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की असामान्य टेलीविज़न अपील ने शुक्रवार को 87 पर जिनसबर्ग की मौत के बाद उग्र युद्धाभ्यास को प्रतिबिंबित किया।

बिडेन ने कहा, 'उनके निधन ने एक अभियान को आगे बढ़ाया जब तक कि ट्रम्प ने कोरोनोवायरस महामारी, राष्ट्र के आर्थिक पतन और नस्लीय अशांति से निपटने पर ध्यान केंद्रित किया, जिसने अमेरिकी शहरों में विरोध प्रदर्शनों को रोक दिया।' अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा है कि उन्होंने उदारवादी आइकन के लिए एक महिला का नाम रखने के लिए दिनों के भीतर योजना बनाई है, और सीनेट के अधिकांश नेता मिच मैककोनेल इस सप्ताह पहली सुनवाई की ओर बढ़ रहे थे। बिडेन से बात करने के कुछ ही घंटे पहले, एक दूसरे रिपब्लिकन सीनेटर, अलास्का की लिसा मुर्कोव्स्की ने उससे हाथ मिलाया। अगले राष्ट्रपति के चुने जाने से पहले सूजन कॉलिंस ने भी जिन्सबर्ग की सीट भरने के प्रयासों का विरोध किया।

ट्रम्प के उम्मीदवार को अदालत से दूर रखने के लिए रैंक तोड़ने के लिए चार रिपब्लिकन लगते हैं। ध्यान से जल्दी से यूटा के सेन्ट मिट रोमनी पर ध्यान केंद्रित किया गया, जिन्होंने महाभियोग की एक गिनती में ट्रम्प को दोषी ठहराने के लिए वोट किया और आयोवा की न्यायपालिका समिति के पूर्व अध्यक्ष सेन चोक ग्रासली। बिडेन ने पुष्टि की कि उन रिपब्लिकन और उनके जैसे अन्य लोग उनके लक्षित दर्शक थे जब उन्होंने चेतावनी दी थी कि ट्रम्प की योजना एक "शक्ति का दुरुपयोग" थी। युद्ध के मैदान पेन्सिलवेनिया में बोलते हुए, बिडेन ने कहा, "अपने संवैधानिक कर्तव्य, अपने विवेक को उजागर करें।" उन्होंने आगे कहा “लोगों को बोलने दो की आग की लपटों को शांत करें जिसने हमारे देश को उलझा दिया है।

पाक में पीएम के इस्तीफे को लेकर बढ़ रही मांग

अफगान में फिर हुआ हवाई हमला, कई लोगों ने गवाई अपनी जान

इस देश ने एयर इंडिया की सभी उड़ानों पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -