जो बिडेन ने यूरोपीय संघ के नेताओं के साथ यूक्रेन की स्थिति पर चर्चा की
जो बिडेन ने यूरोपीय संघ के नेताओं के साथ यूक्रेन की स्थिति पर चर्चा की
Share:

 

व्हाइट हाउस के एक अधिकारी के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के मद्देनजर गुरुवार (स्थानीय समय) पर अपनी परिषद की बैठक में यूरोपीय संघ (ईयू) के नेताओं के साथ बैठक में ट्रान्साटलांटिक एकता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया।

अधिकारी ने कहा, "राष्ट्रपति बिडेन ने आज रात अपनी परिषद की बैठक में यूरोपीय संघ के नेताओं के साथ एक सुखद और मैत्रीपूर्ण मुलाकात की," अधिकारी ने कहा, "जहां उन्होंने कमरे में व्यावहारिक रूप से हर नेता से हाथ मिलाया और उनमें से कई के साथ लंबे समय तक बात की।" चर्चा रूस और यूक्रेन पर केंद्रित थी, विशेष रूप से प्रतिबंधों और मानवीय सहायता के लिए निरंतर समर्थन।

"राष्ट्रपति बिडेन ने उल्लेखनीय समापन टिप्पणी की, दिल से बोलते हुए कि यूरोप (यूरोपीय संघ, नाटो, और ट्रान्साटलांटिक गठबंधन) संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए इतना आवश्यक क्यों है," अधिकारी ने जारी रखा। रिपोर्टों के अनुसार, बिडेन ने पहले ही कहा था कि वह बैठक के लिए जाने से पहले यूरोपीय परिषद के साथ "चीन को संबोधित करेंगे"।

मीडिया आउटलेट के अनुसार, उन्होंने यह भी कहा कि "हमारे देश में मौजूद पुतिन को रोकने के लिए हम जो सबसे महत्वपूर्ण काम कर सकते हैं, हम मानते हैं कि वह पहले से ही युद्ध अपराध कर चुका है" अमेरिका और यूरोप को एकजुट होना है।

ब्लिंकेन ने तालिबान से अफगानिस्तान में लड़कियों की शिक्षा पर से प्रतिबंध हटाने की अपील की

चर्च के क्रॉस पर चढ़कर अल्लाह-हु-अकबर चिलाने लगा मोहम्मद बिलाल, ईसाई लड़कियों को किए अश्लील इशारे, Video

बाइडेन-प्रशासन ने मूल अमेरिकी मतदान अधिकारों पर रिपोर्ट जारी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -