लड़कियों के बाल काटे जाने से खौफ़ के साये में ग्रामवासी
लड़कियों के बाल काटे जाने से खौफ़ के साये में ग्रामवासी
Share:

जोधपुर : राजस्‍थान के जोधपुर जिले के फलौदी गांव में रात को सोती हुई महिलाओं और बच्चियों के बाल काटने की घटनाएं लगातार होने से  गांव वाले  खौफ़ में रह रहे हैं. दुबारा ऐसी घटना न हो इसके लिए गांव वाले रात को पहरा भी दे रहे हैं. कहा जा रहा है कि कोई तांत्रिक क्रिया के लिए ऐसा कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार आधी रात को शहर के मलार रोड पर भी ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां सो रही 13 साल की सन्तु मेघवाल के अचानक रोने की आवाज सुनकर घर वाले जाग गए. जब उससे पूछा तो उसने बताया कि कोई उसके बाल काट रहा था.परिवार वालों ने लड़की की नाभि पर त्रिशूल व चोट के निशान दिखाई देने की भी शिकायत की है.

बता दें कि पूरे शहर मे बाल काटने की इस घटना की चर्चा है. जगह-जगह ग्रामीण रात को पहरा दे रहे हैं. इन घटनाओं को लेकर लोगों में डर का माहौल है. चर्चा यह है कि कोई तांत्रिक क्रिया के लिए ऐसा कर रहा है. इस बारे में फलौदी कि पुलिस उपाधीक्षक प्रेम धणदे ने बताया कि इस मामले में पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं. मौके पर लड़की के बाल कटे हुए मिले और उसके पेट पर त्रिशूल का निशान बना हुआ था. पुलिस इस मामले में सुबह से ही एक संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है. पु‍लिस जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दें रही है.

यह भी देखें

बेटे की लाश के साथ मां-बाप को मुर्दाघर में कर दिया बंद

कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -