जोधपुर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, दिल्ली के 5 यात्रियों की गई जान
जोधपुर में हुआ भयंकर सड़क हादसा, दिल्ली के 5 यात्रियों की गई जान
Share:

जोधपुर: अभी अभी एक जानकारी सामने आ रही है जिसमे शनिवार प्रातः राजस्थान के जोधपुर शहर में हुए एक सड़क हादसे में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। यह दुर्घटना जोधपुर के फलोदी में हुई है। मिनी टूरिस्ट बस तथा ट्रक की भिड़ंत में पांच व्यक्तियों की मौत हो गई तथा 6 बच्चों समेत 12 व्यक्ति घायल हो गए। मरने वालों में सभी दिल्ली से हैं। फिलहाल अवसर पर पुलिस पहुंची है।  

पुलिस के अनुसार, जोधपुर शहर के बाप क्षेत्र में आज प्रातः एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं 6 बच्चों समेत 12 व्यक्ति घायल हो गए। थानाधिकारी हरि सिंह राजपुरोहित ने बताया कि दिल्ली से यह पर्यटक मिनी बस से जैसलमेर जा रहे थे, तभी आज प्रातः बस फलौदी के बाप थाना क्षेत्र के NH-11 पर गाड़ना गांव के समीप एक ट्रोले से जा भिड़ी। 

वही टक्कर इतनी खतरनाक थी कि मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में सवार सभी व्यक्ति भीतर ही फंस गए मौके पर वीभत्स स्थिति के बीच पुलिस व ग्रामीणों ने सहायता कर घायलों को बाहर निकाला। फिलहाल घायलों को फलौदी तथा बीकानेर हॉस्पिटल भेजा गया है। घायलों में कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस का मानना है कि मिनी बस तथा ट्रॉली में से किसी एक चालक को झपकी आने की वजह से दुर्घटना हुई है। साथ ही मामले की जांच लगातार की जा रही है।

यूपी के इन इलाकों में कोरोना के बढ़ते मामलों से बढ़ने लगी है चिंता, क्या मिल पाएगा निजात

गुरुग्राम में बिजली गिरने से 4 लोगों की मौत, दिल्ली-NCR सहित कई जगह बारिश

जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर कोरोना के मामलों ने पकड़ी तेजी, लगातार होती जा रही है मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -