VIDEO:10 सेकेंड में बोलेरो से बांधकर ATM उखाड़ ले गए चोर, कुछ घंटे पहले ही भरा था कैश

जोधपुर: आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल यह मामला जोधपुर का है। यहाँ बदमाश महज 5 मिनट में नोटों से भरा पूरा एटीएम ही ले उड़े। जी हाँ और सबसे गंभीर और चौंकाने वाली बात यह है कि आधी रात को हुई इस लूट की जानकारी बैंक व पुलिस को मिल गई थी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले बदमाश लूट कर फरार हो गए। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार पंजाब बैक के इस एटीएम बूथ में न कोई अलार्म था और न ही सिक्योरिटी के दूसरे उपाय।

'बोरिंग क्लास' कैप्शन के साथ छात्रा ने शेयर की टीचर की तस्वीर, पुलिस तक पहुँच गया मामला

ऐसे में लूट की घटना का केवल सीसीटीवी फुटेज मिला जो सामने भी आया है। यह मामला जोधपुर के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट का बताया जा रहा है। जहाँ बीते सोमवार देर रात करीब पौने 2 बजे यह घटना हुई। वहीं पुलिस के अनुसार करीब 6 से 7 नकाबपोश बदमाश बोलेरो में सवार होकर आए थे। रात 1 बजकर 37 मिनट पर एटीएम के पास में बोलेरो खड़ी की। उसके बाद गाड़ी से दो युवक उतरे और एटीएम तक गए। यहां सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा। इसके लिए एक बदमाश दूसरे बदमाश के कंधे पर चढ़ा और रूम में लगे सारे कैमरे तोड़ दिए।

वहीं इसके बाद बोलेरो को एटीएम के आगे लगाया। इस दौरान पहले से तैयार नकाबपोश बदमाशों ने बोलेरो से जंजीर निकाली और एटीएम तक ले गए। इसके बाद 3 बदमाशों ने बोलेरो के हुक में जंजीर लगाई और झटके के साथ आगे लिया तो एटीएम उखड़कर बाहर रूम तक आ गया। बोलेरो को बैक लिया तो बदमाशों ने एटीएम को उठा गाड़ी में डाल दिया और इसके बाद फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलने के बाद कमिश्नर रविदत्त गौड़, डीसीपी ईस्ट अमृता दुहन, एसीपी रातानाडा देरावर सिंह मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। वहीं बैंक सूत्रों के अनुसार इस एटीएम में करीब एक लाख रुपए थे।

मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख 5 लड़कों ने अपनी ही क्लासमेट संग किया दुष्कर्म

शौच के लिए गई लड़की का 4 लड़को ने किया बलात्कार, अचानक पहुंचा टीचर और उसने भी...

दवाई खाकर संबंध बनाता था पति, सोशल मीडिया पर भेजे हस्तमैथुन के वीडियो

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -