सुषमा के दखल से हुई पाक दुल्हन की भारतीय से शादी

जोधपुर : कहा गया है कि जिसे जो दायित्व मिले उसे यदि ईमानदारी से किया जाए तो न केवल काम आसान होता हैं, बल्कि अच्छे कार्यों की तारीफ़ भी होती है. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान की दुल्हन प्रिया के साथ हुआ जिसकी भारतीय दूल्हे के साथ हो रही शादी में आ रही वीजा सम्बन्धी परेशानियों को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के दखल से दूर किया जा सका. विदेश मंत्री ने एक बार फिर अपने कर्तव्य का परिचय देकर प्रशंसा बटोरी.

दरअसल हुआ यूँ कि कराची की रहने वाली प्रिया और जोधपुर के नरेश की 7 नवंबर की शादी की तारीख काफी पहले तय हो चुकी थी. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच फ़िलहाल चल रहे तनाव के कारण दुल्हन और उसके परिवार का वीज़ा अटक गया. इसकी जानकारी जब विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को दी गई तो उन्होंने इस मामले में रूचि लेकर दखल दिया तब जाकर प्रिया सहित परिवार को वीजा मिल सका और परिजन शादी में शामिल हो पाए.

बता दें कि सोमवार रात कराची की प्रिया और जोधपुर के नरेश की शादी हो गई. जोधपुर में रविवार रात अंगूठी पहनाने की रस्म हुई और सोमवार को दोनों ने सात फेरे लिए. निर्धारित तारीख को अपनी शादी हो जाने से खुश नव युगल पाकिस्तानी दुल्हन प्रिया बच्चानी और नरेश तेवानी ने वीजा के लिए सुषमा स्वराज का शुक्रिया अदा किया.

सुषमा स्वराज ने दिए पाकिस्तानी महिला को वीज़ा देने के निर्देश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -