लव जेहाद मामले के कारण जोधपुर में हंगामा
लव जेहाद मामले के कारण जोधपुर में हंगामा
Share:

जोधपुर : जोधपुर के बहुचर्चित 'लव जेहाद' मामले में मंगलवार को हाई कोर्ट द्वारा युवती को पति के घर भेजने के आदेश से बौखलाए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. इस कारण कोर्ट की कार्रवाई भी बाधित हुई और कोर्ट को आसाराम और सलमान खान के मामले की सुनवाई को बुधवार तक के लिए टालनी पड़ी.

उल्लेखनीय है कि करीब एक सप्ताह पहले पायल उर्फ आरिफा का 'लव जेहाद ' का मामला सामने आया था.जिसमें पायल सिंघवी नाम की हिंदू लड़की आरिफा बन गई. परिवार का आरोप है कि बहला फुसलाकर पायल का धर्म परिवर्तन कराया गया है. लेकिन कोर्ट ने पायल से पूछा कि क्या वह अपनी इच्छा से ऐसा करना चाहती है? क्या उस पर किसी का दवाब तो नहीं है? युवती द्वारा सहमति जताई गई जिसके बाद कोर्ट ने उसे ससुराल भेज दिया. इसके बाद वीएचपी वालों ने हंगामा कर दिया.

बता दें कि इस हंगामे में पायल के पति के वकील महेश बोहरा के साथ दुर्व्यवहार किया गया. इसके विरोध में जोधपुर में वकील हड़ताल पर चले गए. इस कारण आसाराम और सलमान खान के मामले में सुनवाई भी बुधवार तक के लिए टालनी पड़ी. जबकि दूसरी ओर पायल के भाई चिराग सिंघवी का आरोप है कि 10 रुपये के स्टांप पेपर पर दस्तखत करवा कर उसकी बहन का धर्म परिवर्तन कराया गया है. इस बारे में कोर्ट ने राजस्थान सरकार से जवाब मांगा है कि वह बताए कि धर्म परिवर्तन का नियम-कानून क्या है?

यह भी देखें

आखिरकार पूरी हुई आसाराम मामले की गवाही, नज़र आई चेहरे पर रौनक

एक और बाबा पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -