उदयपुर में हाईकोर्ट बेंच के विरोध में जोधपुर में वाहन रैली निकाली
उदयपुर में हाईकोर्ट बेंच के विरोध में जोधपुर में वाहन रैली निकाली
Share:

जोधपुर : उदयपुर में उच्च न्यायालय की पीठ खोले जाने के विरोध में शुक्रवार को जोधपुर के वकीलों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर वाहन रैली निकाली. आखलिया चौराहा तक वकील मोटरसाइकिल , स्कूटी कार और जीपों पर सवार होकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की.

उल्लेखनीय है कि सरकार ने उदयपुर में हाईकोर्ट की सर्किट पीठ खोलने का फैसला किया है , जिसका वकील विरोध कर रहे हैं. इस वाहन रैली में राजस्थान हाईकोर्ट एडवोकेट एसोसिएशन और लॉयर्स एसोसिएशन ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर चेतावनी दी कि किसी भी हालत में उदयपुर में हाईकोर्ट की सर्किट बेंच नहीं लगाने दी जाएंगी.

आपको बता दें कि इस मुद्दे को लेकर जोधपुर में गत पांच दिनों से न्यायिक कार्यों का बहिष्कार किया जा रहा है.इसी सिलसिले में वकीलों का एक प्रतिनिधि मंडल जयपुर गया हुआ है, जो वहाँ जनप्रतिनिधियों से मिलकर राज्य सरकार द्वारा गठित समिति को भंग करवाने की मांग कर रहा है .लेकिन इस मामले में फ़िलहाल सरकार का पक्ष सामने नहीं आया है.उधर , कोटा में भी वकीलों ने उदयपुर में हाईकोर्ट बेंच खोलने के विरोध में वाहन रैली निकाली. जिसमें बड़ी संख्या में वकील शामिल हुए .  जिससे  चक्का जाम की स्थिति बन गई 

यह भी देखें

राजस्थान में सौ बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल हुए

युवा अभ्यर्थियों को मिली निशुल्क बस यात्रा की सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -