तुर्की से लौटे भतीजे के संपर्क में आए थे चाचा-चाची, निकले कोरोना पॉजिटिव
तुर्की से लौटे भतीजे के संपर्क में आए थे चाचा-चाची, निकले कोरोना पॉजिटिव
Share:

जोधपुर: कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद राजस्थान में निरंतर बढ़ती जा रही है। राजस्थान के जोधपुर जिले में दो और कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है। अब तक जोधपुर शहर में कुल 3 कोरोना पॉजिटिव मामले दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं, पाली जिले में भी एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। इस सभी का जोधपुर के मथुरा दास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, जोधपुर जिले में 22 मार्च को पहला कोरोना पॉजिटिव मामला शास्त्री नगर इलाके में मिला था। युवक 8 मार्च से 19 मार्च तक तुर्की के एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था और रविवार को वापस लौटा था। तुर्की से लौटे युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सोमवार को उसके चाचा-चाची की जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इन दोनों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। वहीं, निगेटिव रिपोर्ट आने वालों में कोरोना संक्रमित शख्स की पत्नी, बेटी, मां व घर में काम करने बाई शामिल है।

सोमवार शाम को पॉजिटिव पाए गए दोनों पति पत्नी क्रमशः 62 व 59 वर्ष के है। इनको अलग वार्ड में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। ये दोनों अपने भतीजे के साथ एक ही घर में रहते है। तुर्की से लौटे भतीजे के संपर्क में आने के चलते इन्हें भी कोरोना हो गया। वहीं, प्रशासन ने एहतियात के चलते उनके शास्त्री नगर स्थित मकान व आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया है। चिकित्सा विभाग की एक टीम पूरे क्षेत्र में घर-घर सर्वे कर कोरोना संक्रमित पाए घए युवक के संपर्क में आने वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

कोरोना की मार के बाद संभला बाज़ार, सेंसेक्स में 683 अंकों की बढ़त

कोरोना की मार से शेयर बाजार भी रोया, निवेशकों के 10 लाख करोड़ रुपये डूबे

कोरोना को लेकर आज राहत उपायों का ऐलान कर सकती है सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -