यूको बैंक में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
यूको बैंक में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
Share:

Bank Jobs 2022: बैंक में सरकारी नौकरी चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. यूको बैंक ने चीफ रिस्क ऑफिसर पद पर नौकरियां निकाली है. बैंक ने चीफ रिस्क ऑफिसर पद पर भर्ती के लिए विज्ञापन 24 से 30 सितंबर 2022 के रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित किया है. चीफ रिस्क ऑफिसर पद के लिए अभ्यर्थियों की आयु कम से कम 21 साल तथा अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए. इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक 7 अक्टूबर 2022 है. यूको बैंक भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना है. तय प्रारूप में आवेदन फॉर्म भरकर उसके साथ सर्टिफिकेट्स की सेल्फ अटेस्टेड कॉपी निर्धारित पते पर भेजनी है. आवेदन फॉर्म भेजने का पता है- जनरल मैनेजर, यूको बैंक, हेड ऑफिस, चौथा तल, एचआर डिपार्टमेंट,10 बीटीएम सरानी, पश्चिम बंगाल- 700 001. आवेदन फॉर्म 7 अक्टूबर को या इससे पहले रिसीव हो जाने चाहिए. तत्पश्चात, स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 7 अक्टूबर 2022

चयन प्रक्रिया:-
चीफ रिस्क ऑफिसर पद पर सेलेक्शन के लिए अभ्यर्थियों के आवेदन पहले क्वॉलिफिकेशन एवं अनुभव के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे. इसके बाद अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

वेतनमान:-
चीफ रिस्क ऑफिसर पद पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों का प्रारंभिक मूल वेतन 1,16,120 रुपये प्रति माह होगा. टीईजीएस VII में जनरल मैनेजर कैटेगरी के पद के लिए स्केल 116120 – (3220/4) – 129000/- होगा. इसके अलावा रहने के लिए क्वॉर्टर आदि की सुविधा भी मिलेगी.

चंडीगढ़ पुलिस दे रही आपको भी सरकारी नौकरी पाने का मौका

IOCL में 1500 से अधिक पदों के लिए निकाली गई बंपर भर्तियां

हाई कोर्ट इलाहाबाद के इन पदों पर की गई सरकारी नौकरी की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -