भारतीय सेना में निकली भर्तियां, इन शहरों के युवा कर सकेंगे आवेदन

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना के केस कम होने के पश्चात् अब युवाओं के पास भारतीय सेना में भर्ती होने का सुनहरा अवसर है। ऊना शहर में भारतीय सेना की खुली भर्ती का आयोजन होगा। शिमला के भर्ती निदेशक कर्नल तनवीर सिंह मान ने बताया कि खेल मैदान ऊना में 18 मार्च से 25 मार्च, 2021 तक हमीरपुर सेना भर्ती दफ्तर की तरफ से यह भर्ती होगी। 

वही इसमें जिला शिमला, सोलन, सिरमौर तथा किन्नौर के युवा भाग ले सकते हैं। यह भर्ती सैनिक फार्मा पोस्ट के लिए होगी। उन्होंने बताया कि मापदण्ड एवं योग्यता के लिए सेना भर्ती दफ्तर शिमला द्वारा जारी 01 फरवरी, 2021 की अधिसूचना भारतीय सेना के पोर्टल www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध है। उन्होंने युवाओं को दलाल, धोखेबाज और नशीले पदार्थों के सेवन करने से बचने की सलाह दी।

कांगड़ा शहर के पालमपुर में 14 फरवरी से सेना की खुली भर्ती होगी। इसमें कांगड़ा, चंबा, मंडी, कुल्लू तथा लाहौल-स्पीति के युवा भाग ले सकेंगे। पालमपुर तथा मंडी सेना भर्ती कार्यालय के जरिये संयुक्त तौर पर यह भर्ती करवाई जाएगी, जोकि कृषि विवि पालमपुर के मैदान में 14 फरवरी से 12 मार्च तक भर्ती होगी। सेना भर्ती कार्यालय पालमपुर की तरफ से 14 से 28 फरवरी तक कांगड़ा तथा चंबा के लिए सोल्जर (सामान्य ड्यूटी) एवं सोल्जर (लिपिक एसकेटी) श्रेणियों के लिए भर्ती होगी। सेना भर्ती दफ्तर मंडी की तरफ से 1 से 12 मार्च तक मंडी, कुल्लु तथा लाहौल-स्पीति के युवाओं को भर्ती होने का अवसर प्राप्त होगा।

ज‍िला जज के 98 पदों के लिए यहां निकली भर्ती, जानिए पूरा विवरण

आरबीआई में जूनियर इंजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

2021 में नई नौकरी की तलाश में सक्रिय रूप से 3 से 4 भारतीय पेशेवर: लिंक्डइन अध्ययन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -