BBNL में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर निकाली वैकेंसी
BBNL में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी पदों पर निकाली वैकेंसी
Share:

भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड  ने GATE-2017 (Graduate Aptitude Test in Engineering - 2017) के तहत एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के बहुत से पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. इस भर्ती के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 27 फरवरी 2017 तक आवेदन कर सकते हैं.आवेदन करने से पूर्व भर्ती से सम्बन्धित समस्त जानकारी के लिए लिंक पर जाएं-

शैक्षणिक योग्यता-
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास देश के किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या  संस्थान से B.E./ B.Tech./B.Sc. अथवा समकक्ष योग्यता होनी चाहिए.

आयु सीमा-
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. नोट, आरक्षित वर्गों को आयु सीमा में छूट सरकार के नियमों के अनुसार दी जाएगी.

चयन प्रकिया-
इन पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में उनके व्यक्तिगत प्रदर्शन और मेधा सूची के आधार पर किया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन:
भारत ब्रॉडबैंड नेटवर्क लिमिटेड (Bharat Broadband Network Limited - BBNL) में उपर्युक्त पदों पर www.bbnl.nic.in वेबसाइट पर लॉग-इन कर 27 फरवरी 2017 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

अधिक जानकारी के लिए लिंक -
http://bbnl.nic.in/WriteReadData/LINKS/Advertisement 01_2016_Recruitment GATE 20176d9f418a-e2c5-47b6-9a7b-cdd8906c0f9f.pdf

8 वीं / 10 वीं पास भी कमिश्नर कार्यालय में आई वैकेंसी के लिए कर सकते है आवेदन

राजस्व विभाग में 7306 पदों पर होने वाली भर्ती के लिए जल्द ही करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -