चेन्नई मेट्रो रेल विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए निकाली गई भर्तियां
चेन्नई मेट्रो रेल विभिन्न प्रबंधकीय पदों के लिए निकाली गई भर्तियां
Share:

चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड (CMLR) ने विज्ञप्ति में कहा है कि उसने अनुबंध के आधार पर अनुभवी DGM / JGM / AGM (वित्त और लेखा), प्रबंधक (MEP) और अन्य पदों की 11 रिक्तियों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

आवेदन की प्रक्रिया प्रगति पर है और आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 10 सितंबर है। अनुबंध शुरू में दो साल की अवधि के लिए होगा, लेकिन इसे उम्मीदवार की आवश्यकताओं और प्रदर्शन के आधार पर लंबी अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है, जैसा कि साथ ही मौजूदा नियमों और शर्तों के साथ आपसी सहमति से।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार नीचे दिए गए पते पर डाक सेवा / कूरियर के माध्यम से अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं: संयुक्त महाप्रबंधक (एचआर) चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड सीएमआरएल डिपो, एडमिन बिल्डिंग, पूनमल्ली हाई रोड, कोयम्बेडु, चेन्नई - 600 107

सीएमएलआर भर्ती रिक्ति विवरण: डीजीएम / जेजीएम / एजीएम (वित्त और लेखा), और प्रबंधक (एमईपी) के प्रत्येक पद के लिए दो रिक्तियां हैं। डीजीएम (बीआईएम), प्रबंधक (लिफ्ट और एस्केलेटर), प्रबंधक (पावर सिस्टम और एससीएडीए), प्रबंधक (विद्युत ट्रैक्शन), उप प्रबंधक (कर्षण), उप प्रबंधक (पावर सिस्टम), सहायक प्रबंधक के पद के लिए एक-एक रिक्ति है।

करनाल में आंदोलन कर रहे किसानों पर लाठीचार्ज, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #किसान_विरोधी_खट्टर

आरबीआई गवर्नर ने कहा- "भारत में डिजिटल रुपये के लिए परीक्षण दिसंबर तक...."

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -