कर्नाटक के बेलगावी में जॉब फेयर मेले का आयोजन
कर्नाटक के बेलगावी में जॉब फेयर मेले का आयोजन
Share:

बेलगावी: कर्नाटक सीमावर्ती शहर के  गोगटे इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी में गुरुवार को 'द बेलगावी उद्योग मेला' (हाइब्रिड जॉब फेयर) के लिए सभी तैयारी कर रहे हैं।

यह कार्यक्रम "सभी के लिए नौकरी" परियोजना की शुरुआत का भी प्रतीक है, जिसे सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार विभाग, कर्नाटक डिजिटल अर्थव्यवस्था मिशन (केडीईएम), और कौशल विकास विभाग के साथ साझेदारी में विकसित किया गया था। फीडबैक के आधार पर जनवरी के तीसरे सप्ताह में बेलगावी में एक और रोजगार मेला आयोजित करने का निर्णय लिया गया है।

इस आयोजन में कुल 71 फर्मों के भाग लेने की उम्मीद है, जिनमें से 57 शारीरिक रूप से उपस्थित हैं और 14 वस्तुतः भाग ले रहे हैं जो बीई/डिप्लोमा/आईटीआई स्नातकों के लिए 4500+ पदों को भरने के लिए हैं। 'स्किल कनेक्ट' पोर्टल पर, कुल 3,954 उम्मीदवारों ने पंजीकरण कराया है, जिसमें 600+ व्यक्तियों ने मेल के माध्यम से अपना रिज्यूमे भेजा है। बुधवार को, पंजीकृत आवेदकों को सुबह 8 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की याद दिलाने के लिए वॉयस टेक्स्ट जारी किए गए, और नौकरी चाहने वालों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचाने के लिए बस स्टॉप और ट्रेन स्टेशनों पर बस सेवाएं स्थापित की गईं।

पोस्टर, बैनर, ब्रोशर, ध्वनि संदेश, पाठ संदेश, समाचार पत्र विज्ञापन, समाचार चैनल स्क्रॉलिंग, और सभी डिजिटल सामग्री स्थानीय विधायकों और सांसदों को उनके समूहों में प्रचारित करने के लिए वितरित की गई थी, और सभी डिजिटल सामग्री स्थानीय विधायकों और सांसदों को प्रचारित करने के लिए प्रदान की गई थी। 

इन 2 राज्यों के बीच शुरू होगी डायरेक्ट ट्रेन

कार्ड पर 'दहेज मुक्त शादी' नहीं लिखा होगा तो उस शादी में नहीं जाएंगे हम: सीएम नीतीश

इस दिन सेल में आ रहा है Asus का 18GB रैम वाला फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -