नौकरी बनी मौत की वजह, सीवर की सफाई करते हुए गई युवकों की जान
नौकरी बनी मौत की वजह, सीवर की सफाई करते हुए गई युवकों की जान
Share:

कई बार ऐसी घटनाओं की खबर सामने आ जाती है, जिसके बारें में सुनते ही हर कोई चौक जाता है, वहीं यह भी कहा जाता है कि कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता बस काम को करने की लगन होना चाहिए, ऐसा ही एक केस आज हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है, जंहा सीवर की सफाई करते हुए दो मजदूर जहरीली गैस की चपेट में आ गए और जिसकी वजह से उन दोनों की मौत ही गई। वहीं जानकारी मिली है कि यह घटना फरीदाबाद के सेक्टर 22 की है, जहां एक 33 फुट की रोड पर दो मजदूर सीवर की सफाई कर रहे थे, तभी वो जहरीली गैस की चपेट में आ गए और दम घुटने से उनकी जान चली गई।

ये घटना सोमवार तडके 4 बजे हुआ, जब सफाई कर्मी सीवर की सफाई कर रहे थे। दोनों को बेहोश होने के उपरांत नजदीकी बादशाह खान सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ बता दिया। वहीं इस बात का पता चला है कि डॉक्टर्स का कहना है कि उस सफाई कर्मी की मौत दम घुटने की वजह से हुई।

शुरुआती जानकारी के अनुसार ये सफाई कर्मी बिना सुरक्षा उपकरणों के काम कर रहे थे, तभी वो जहरीली गैस की चपेट में आ गए। इस  घटना में मरने वाले लोगों की पहचान सलमान और इब्राहिम के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि ये दोनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे और दिल्ली में सीवर की सफाई का काम करते थे।

सरकार के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा कुंभ आयोजन, हाई कोर्ट पर निर्भर करेगा अगला कदम

इंडियानापोलिस में सामूहिक गोलीबारी में पांच लोग की हुई मौत

'किसानों के साथ निम्न स्तर की साजिश कर रही है भाजपा...' अखिलेश यादव का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -