जोकिन फीनिक्स और मंगेतर रूनी मारा जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र
जोकिन फीनिक्स और मंगेतर रूनी मारा जल्द इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जोकिन फीनिक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है ।  इतना ही  नहीं अपनी एक्टिंग के चलते अपने फैंस के दिलों में राज करने वाले जोकिन फीनिक्स ने फिल्म इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है। 

लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उनकी मंगेतर के साथ आने वाली फिल्म है, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली ह।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में उन्होंने अपने बच्चे का स्वागत किया  है ।  

लिन ने वालेंसिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान एक नए साक्षात्कार में इस खबर का खुलासा किया, जहां उन्हें लूना डी वालेंसिया पुरस्कार से सम्मानित किया गया। एल एस्पानोल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, ''वह पागल है, लेकिन वह सबसे अच्छा अभिनेता है जिससे मैं कभी मिला हूं। सेट पर वह जो कुछ भी करता है उसका एक कारण होता है।  "जब आप इस तरह के एक मूल विचार के साथ आते हैं तो यह बहुत कठिन होता है, लेकिन जब आप जोकिन के साथ एक फिल्म तैयार कर रहे हों तो उत्साहित नहीं होना असंभव है।" रामसे और फीनिक्स ने पहली बार 2017 की थ्रिलर 'यू वेयर नेवर रियली हियर' में साथ काम किया था। रामसे और फीनिक्स ने फिल्म के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की, जिसका प्रीमियर 2017 कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ और 'जोकर' अभिनेता को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। रामसे को कान्स में सर्वश्रेष्ठ पटकथा का पुरस्कार भी मिला। यह फिल्म रामसे के लिए करियर बदलने वाली परियोजना साबित हुई।

BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

मुंबई के अस्पताल की लापरवाही, चूहों ने कुतर दी ICU में भर्ती मरीज की आँख

कोरोना के बाद ‘डेल्टा प्लस’ वेरिएंट ने बढ़ाई समस्यां, देश में 40 मामले किए गए दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -