टीम वह नहीं दिखा सकी जो वह कर सकती है-जर्मनी कोच

Jun 29 2018 01:28 PM
टीम वह नहीं दिखा सकी जो वह कर सकती है-जर्मनी कोच

रूस: रूस में चल रहे विश्व कप से पहले ही दौर में बाहर हो चुकी पिछले विश्व कप कि विजेता जर्मनी के कोच का मानना है कि विश्व कप से उलटफेर का सामना कर बाहर होने वाली टीम के लिये अब बड़े बदलावों की जरूरत है और साथ ही उन्होंने कहा कि टीम के साथ अपने भविष्य पर विचार के लिये उन्हें कुछ समय की आवयशकता है.

यहाँ पर  टीम के स्वदेश पहुंचने के बाद फ्रैंकफर्ट हवाई अड्डे पर जोकिम ल्यू ने कहा, ‘‘ टीम वह नहीं दिखा सकी जो वह आमतौर पर कर सकती है’’ उन्होंने कहा, ‘‘ कोच के तौर पर मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं और मुझे निश्चित रूप से खुद से पूछना चाहिए कि हम आगे क्यों नहीं बढ़ सके. उन्होंने कहा इसके लिये कुछ समय की जरूरत होगी और हम इसके बारे में आगे बात करेंगे ’’

 

साथ ही उन्होंने आगे कहा , ‘‘ हमें बड़े कदम उठाने की जरूरत है , हमें स्पष्ट बदलाव की आवश्यकता है. हमें यह बात करने की जरूरत है कि हम ऐसा किस तरह करेंगे’’ यहाँ के एक स्थानीय अखबार फ्रैं ने कहा कि ल्यू को बाहर करके ही जर्मनी ‘नयी शुरूआत’ कर सकती है जिसकी उसे जरूरत है. जर्मनी फुटबाल संघ प्रमुख रेनहार्ड ग्रांइडल ने कहा कि खेल प्रबंधन आगामी हफ्ते में विश्व कप के  निराशानजक अभियान का आकलन कर महासंघ के प्रमुखों को रिपोर्ट करेगा.

पाक में चुनाव: कोई नया ही होगा इस बार गद्दी पर !

सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो भारत का ख्वाब- पाक

 

?