आमिर खान के बड़े भाई ने की रामानंद सागर की पोती से सगाई
आमिर खान के बड़े भाई ने की रामानंद सागर की पोती से सगाई
Share:

बॉलीवुड से कई समय से दूर रहें एक्टर मामिक सिंह ने अभी हाल ही में सगाई कर ली है। जी आप सभी ने एक्टर मामिक सिंह को फिल्म जो जीता वहीँ सिकंदर में आमिर खान के बड़े भाई के किरदार में देखा होगा। मामिक ने अभी हाल ही में एक प्रोड्यूसर से सगाई की है जिनका नाम मीनाक्षी सागर है। आपको बता दें की मीनाक्षी रामानंद सागर की पोती है और एक लड़की की माँ है। मीनाक्षी की 20 साल की बेटी है लेकिन वे पिछले 18 साल से मामिक के साथ रिलेशनशिप में है। मीनाक्षी की बेटी से आप सभी बखूबी वाकिफ होंगे, दरअसल में मीनाक्षी की बेटी का नाम साक्षी है जो रामानंद सागर की पड़पोती हैं और सोशल साइट्स पर अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज की वजह से फेमस रहती है।

अभी हाल ही में साक्षी की माँ मीनाक्षी ने एक तस्वीर शेयर की है जो होली के समय की है इस तस्वीर में वे अपनी रिंग दिखाते हुए नजर आई है और लिखा है 'Okayyy so we finally did it after 18 years!!! #mamiksingh #holiengagement#loveisintheair #happyholi'.इसी के साथ मीनाक्षी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जो मामिक सिंह के साथ है इसमें दोनों एक दूजे रिंग पहनाते हुए नजर आ रहें है।

वहीं साक्षी ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है #holi2018 Mum’s surprise engagement Thank u to everyone that came & drank like shit. It has honestly been an amazing day love u

Hichki New Song : बच्चों के साथ मस्ती करती दिखी 'मैडमजी'

अपनी सेक्सी फोटोज से इंटेरटनेट पर तहलका मचा रही हैं ये एक्ट्रेस

बढ़ता ही जा रहा है 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की शानदार कमाई का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -