जेएनयू बवाल : आइशी घोष की नाराजगी आई बाहर, पलटवार कर कही ये बात
जेएनयू बवाल : आइशी घोष की नाराजगी आई बाहर, पलटवार कर कही ये बात
Share:

शुक्रवार को जेएनयू बवाल पर दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जेएनएसयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत कई छात्रों पर ही गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं.इस पर पलटवार करते हुए आइशी घोष ने कहा कि हमने ही शिकायत की और हम पर ही ठीकरा फोड़ा जा रहा है. 

महबूबा मुफ्ती की परेशानी बढ़ी, इन नेताओं ने दिया बड़ा झटका

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के सबूत दिखाने की बात पर आइशी ने कहा कि उसके पास भी सबूत हैं.उन्होंने कहा, 'एक तरह से हमारे ऊपर ही आरोप लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के बोलने से कोई संदिग्ध नहीं हो जाता है. उनके पास सबूत भी होने चाहिए.' आइशी ने आगे कहा, 'अगर उनके पास कोई ऐसे सबूत हैं, जहां मैं लाठी या रॉड लिए दिख रही हूं या मारपीट कर रही हूं तो उसे दिखाएं. हमले के वक्त पुलिस मूकदर्शक बन कर खड़ी रही.' उन्होंने कहा कि उन्हें न प्रॉक्टर पर भरोसा है और न ही कुलपति पर. 

फिल्म 'छपाक' पर सरकार और विपक्ष में तनातनी बढ़ी, जुबानी जंग के बाद इस काम को दिया अंजाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जेएनयू छात्र संघ के सदस्यों ने शुक्रवार को मानव संसाधन विकास मंत्रालय के सचिव अमित खरे से भी मुलाकात की. जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष ने कहा कि उन्होंने भरोसा जताया है कि इस मामले में सकारात्मक तरीके से हस्तक्षेप करेंगे और जल्द ही सर्कुलर जारी करेंगे. छात्र संघ अध्यक्ष ने जेएनयू के वीसी को तुरंत पद से हटाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि वह विश्वविद्यालय नहीं चला पा रहे हैं, इसलिए उन्हें पद से हटा देना चाहिए. हमें एक ऐसे वीसी की जरूरत है, जो कैंपस में शांति व्यवस्था ला सके. आइशी घोष ने दावा किया कि उन्होंने या उनके साथियों ने कुछ भी गलत नहीं किया है. हम दिल्ली पुलिस ने नहीं डरते हैं और हम लोकतांत्रितक तरीके से अपने आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे. 

176 लोगों की जान लेने के बाद बोला ईरान, कहा- गलती से मार गिराया विमान

सिब्बल का बड़ा बयान, कहा- जम्मू-कश्मीर में सूचनाओं का प्रवाह...

नागरिकता कानून के विरोध में बहुत से राज्यों ने प्रस्ताव किया पारित, इस राज्य ने समर्थन में विधानसभा में....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -