कर्नाटक : 1 पीयूसी परिणाम 2020 हुए घोषित, यहां पर चेक करें रिजल्ट

कर्नाटक प्री यूनिवर्सिटी डिपार्टमेंट 5 मई यानी आज फर्स्ट पीयूसी रिजल्ट 2020 ( Karnataka 1st PUC Result 2020 ) जारी कर चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीयूसी फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट्स को लॉकडाउन के चलते उनके मोबाइल फोन पर रिजल्ट भेजा जाने वाला है. रिजल्ट उसी मोबाइल नंबर पर भेजा जाएगा जो कि स्टूडेंट्स ने रजिस्टर करवा रखा होगा. 

एपिडेमियोलॉजिस्ट और माइक्रोबायोलॉजिस्ट के पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्नाटक पीयूसी के पहले वर्ष के छात्रों के लिए खुशखबरी. दक्षिण कन्नड़ प्री यूनिवर्सिटी कॉलेजेस प्रिंसिपल्स एसोशिएशन यानि डीकेपीयूसीपीए ने कर्नाटक पीयूसी रिजल्ट 2020 के अंतर्गत पहले वर्ष के छात्रों के परिणामों की घोषणा कर दी है. जो छात्रों पहले वर्ष की परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे अपना परिणाम ऑफिशियल वेबसाइट result.dkpucpa.com पर देख सकते हैं. छात्र नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी परिणाम चेक कर सकते हैं.

NMMC में निम्न पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन प्रक्रिया

अगर आपको नही पता तो बता दे​ कि मीडिया में खबरे आ रही है कि जो छात्र कर्नाटक पीयूसी रिजल्ट 2020 में असफल घोषित किये जाएंगे, उन्हें विभाग द्वारा ऐसे छात्रों के लिए आयोजित किये जाने वाले सप्लीमेंट्री एग्जाम में शामिल होने का अवसर दिया जाएगा.

जिला माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट और लैब तकनीशियन के पदों पर जॉब ओपनिंग, जाने क्या है अंतिम तिथि

मेडिकल विशेषज्ञ के रिक्त पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है आयु सीमा

वरिष्ठ रेजिडेंट के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जानें क्या है चयन प्रक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -