दिल्ली परिणाम Live:  शेहला रशीदा का ट्वीट, कहा- चुनाव आते-जाते हैं, शाहीन बाग़ टिका रहता है...
दिल्ली परिणाम Live: शेहला रशीदा का ट्वीट, कहा- चुनाव आते-जाते हैं, शाहीन बाग़ टिका रहता है...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम तक़रीबन स्पष्ट हो चुके हैं। इसी बीच जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) की पूर्व छात्रा शेहला राशिद दिल्ली चुनाव के परिणाम को लेकर ट्वीट किया है। शेहला ने लिखा है कि 'चुनाव आते हैं, चुनाव जाते हैं, शाहीन बाग टिका रहता है'। इसके साथ ही उन्होंने एक अन्य ट्वीट जम्मू-कश्मीर को लेकर भी किया है।

उन्होंने लिखा है कि सीएम केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत अन्य आप के नेताओं को जीत की बधाई। इसके साथ ही शहेला रशीद ने यह भी लिखा है कि 'आइए यह भी याद करें कि कश्मीर में क्या हो रहा है। क्योंकि लोकतंत्र दांव पर है।' उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को लगभग प्रचंड बहुमत मिल चुका है। वहीं, निर्वाचन आयोग के अनुसार सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) 63 सीटों पर आगे चल रही है जबकि भाजपा सात सीटों पर बढ़त बनाए हुए है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती अभी जारी है और दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और विकास को चुनावी मुद्दा बनाने वाली आप के लगातार तीसरी बार सरकार बनाना लगभग तय है। दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी  रिकॉर्ड अंतर से कई सीटों पर आगे चल रहे हैं। जीत के बाद केजरीवाल ने कहा है कि 'मैं दिल्ली वासियों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि आपने तीसरी दफा अपने बेटे पर विश्वास जताया'। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए शनिवार को वोट डाले गए थे।

संसद से झूठ बोलने के आरोप में डोनाल्ड ट्रंप को इतने साल जेल में रखने की उठी मांग

टेरर फंडिंग मामला: हाफिज सईद के खिलफ फिर टला फैसला, अब 18 फ़रवरी को होगी सुनवाई

संसद से झूठ बोलने के आरोप में डोनाल्ड ट्रंप को इतने साल जेल में रखने की उठी मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -