JNU छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया पहुंचे पटना
JNU छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया पहुंचे पटना
Share:

पटना : जवाहर लाल नेहरु विश्विद्दालय के छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार बुधवार की सुबह पटना पहुंचे। यहां वो बेऊर जेल में बंद एआईएसएफ के छात्रों से मुलाकात की। कन्हैया वहां एक जन प्रतिरोध मार्च में भी हिस्सा लेंगे, जो की पटना आर्ट कॉलेज बचाओ संघर्ष मोर्चा के बैनर तले निकाला जाएगा। एय़रपोर्ट पहुंचने पर कन्हैया के स्वागत के लिए काफी संख्या में पहुंचे छात्रों ने कन्हैया का जोरदार स्वागत किया।

इसके बाद कन्हैया को भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बेऊर जेल ले जाया गया। बिहार बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में हुए टॉपर घोटाला मामले में कन्हैया ने कहा कि बिहार ही नहीं पूरे देश की शिक्षा व्यवस्था चौपट है।

शिक्षा पर राजनीति न करने की सलाह देते हुए कन्हैया ने कहा कि व्यवस्था में सुधार की जरुरत है। कन्हैया ने बताया कि जेल में बंद नेताओं ने उनसे कहा कि हम जेल में भले बंद रहें, लेकिन आंदोलन कमजोर नहीं होना चाहिए। जबतक हमारी मांग नहीं मानी जाएगी, तब तक हम आंदोलन करते रहेंगे।

बता दें कि बीते दो माह से छात्र पटना आर्ट कॉलेज के प्रिंसिपल चंद्रभूषण श्रईवास्तव को हटाने की मांग कर रहे है। उन पर गलत व्यवहार का आरोप है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -