जेएनयू रेप केस के आरोपी ने वसंत कुंज थाने में किया सरेंडर : नई दिल्ली
जेएनयू रेप केस के आरोपी ने वसंत कुंज थाने में किया सरेंडर : नई दिल्ली
Share:

नई दिल्ली: जेएनयू रेप केस के आरोपी अनमोल रतन द्वारा पुलिस के सामने सरेंडर किया गया है. आरोपी अनमोल रतन घटना के बाद से फरार चल रहा था. अनमोल ने दिल्ली के वसंत कुंज थाने में सरेंडर किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस रेप के दर्ज मामले में आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई कर रही है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी अनमोल जेएनयू में पीएचडी कर रहा है. वह जेएनयू के ब्रह्मपुत्र हॉस्टल के 335 नंबर रूम में रहता है. शनिवार रात उसने छात्रा को किसी बहाने से अपने रूम में बुलाया और उसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा. छात्रा के ऐसा करने से इंकार करने पर आरोपी ने जबरन उसका रेप किया. छात्रा की मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई थी. पुलिस मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी की तलाश में जुटी थी.

गौरतलब है की आरोपी छात्र अनमोल रतन जेएनयू में पीएचडी स्कॉलर है. अनमोल छात्र संगठन का कार्यकर्ता था. बलात्कार के आरोप लगने के बाद अनमोल को आइसा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुचेता ने संगठन से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. साथ ही आइसा इस मामले में पीड़ित छात्रा के साथ खड़ी नजर आई थी. आरोपी के खिलाफ आइसा ने विश्वविद्यालय से निलंबित करने की भी मांग की थी. अनमोल पर साथी छात्रा ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. छात्रा का कहना था कि पीएचडी स्कॉलर अनमोल ने उसे हॉस्टल के रूम में बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. छात्रा की शिकायत पर वसंत कुंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -