JNU : चुनाव नतीजों के बाद हिंसा भड़की, पार्टियों ने लगाया एक-दूसरे पर आरोप

JNU : चुनाव नतीजों के बाद हिंसा भड़की, पार्टियों ने लगाया एक-दूसरे पर आरोप

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के बहुचर्चित विश्‍वविद्यालय जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय) में  हाल ही में हुए छात्रसंघ चुनावों के नतीजे  घोषित होने के कुछ  घंटों बाद ही यूनिवर्सिटी के विभिन्न दलों में झड़प हो गई जो मारपीट तक पहुंच गई। अब इस मामले में जेएनयू की विभिन्न छात्र पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाना भी शुरू कर दिया है। 

'लैला मजनू' के लिए तृप्ति ने खुद को कर लिया था खुद से अलग

छात्र संघ चुनावों के नतीजे घोषित होने के कुछ समय बाद ही हुई इस मारपीट के मामले में अब वाम समर्थित ऑल इंडिया स्टूडेंट्स असोसिएशन (आइसा) ने  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की छात्र इकाई अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी)  पर आरोप लगाया है कि उसके सदस्यों ने आइसा के छात्र  सदस्यों पर हमला कर उनकी बेरहमी से पिटाई भी कर दी थी। आइसा ने ये आरोप भी लगाया कि एबीवीपी के सदस्यों ने एक पूर्व छात्र को इस कदर पीटा है कि वो अधमरा हो गया है। 

MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

इसके साथ ही एबीवीपी ने भी दावा किया है कि वाम समर्थकों ने उसके कार्यकर्ताओं की बेरहमी से मार पिट की है जिसमे तीन लोग घायल हो गए है। उल्लेखनीय है कि जेएनयू में हाल ही में छात्रसंघ चुनावों के नतीजे घोषित किये गए थे जिसमे  लेफ्ट यूनिटी ने चारो सीटों पर जीत हासिल की है। इन चुनावों में ABVP एक भी सीट हासिल नहीं कर पाई थी। 

ख़बरें और भी 

JNU election : लेफ्ट ने बाजी मारी, ABVP की करारी हार

BREAKING: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव की मतगणना रुकी

बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस