JNU election : लेफ्ट ने बाजी मारी, ABVP की करारी हार

JNU election : लेफ्ट ने बाजी मारी, ABVP की करारी हार

नई दिल्‍ली। दिल्ली के बहुचर्चित विश्‍वविद्यालय जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू विश्‍वविद्यालय) में  हाल ही में हुए छात्रसंघ चुनाव को लेकर हुए विरोध के बाद अब इस चुनाव के नतीजे आज घोषित कर दिए गए है। जेएनयू के छात्रसंघ चुनाव में इस बार सभी चारों सीटों पर लेफ्ट यूनिटी ने बाजी मारते हुए जीत हासिल की है। इसके साथ ही एबीवीपी किसी भी सीट पर जीत हासिल कर पाई है। 

'लैला—मजनू' के बाद इनकी प्रेम कहानी पर फिल्म बनाएंगे इम्तियाज

छात्रसंघ चुनाव के इस नतीजें के अनुसार अध्‍यक्ष पद पर लेफ्ट यूनिटी की एन साई बालाजी ने जीत हासिल की है।  इसी तरह सारिका चौधरी ने उपाध्‍यक्ष पद पर बाजी मारी है। इसके साथ ज्‍वाइंट सेक्रेटरी पद पर अमुथा जयदीप और जनरल सेक्रेटरी पद पर एजाज अहमद ने जीत हासिल की है। इस चुनाव में उपाध्यक्ष पद पर लेफ्ट की उम्‍मीदवार सारिका चौधरी को  2309 वोट मिले है। उन्हें एबीवीपी की गीताश्री ने  871 वोटों के साथ टक्कर दी है।

'लैला मजनू' के लिए तृप्ति ने खुद को कर लिया था खुद से अलग

उल्लेखनीय है कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) छात्र संघ चुनावों में छात्रों ने इस बार काफी उत्साह दिखाया है। इस बार छात्रों ने पिछले छह सालों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए कुल 67.8 प्रतिशत मतदान किया है। आपको बता दें कि शनिवार को मतगणना के दौरान उभरे तनाव के बाद इस मतगणना को
रोक दिया गया था। इसके बाद इस मतगणना को  15 घंटे बाद  शनिवार को ही शाम में वापस शुरू किया गया था जिसके नतीजे आज दोपहर में घोषित किये गए। 


ख़बरें और भी 

BREAKING: जेएनयू छात्रसंघ चुनाव की मतगणना रुकी

बहुत हॉट हैं 'लैला मजनू' की एक्ट्रेस

MOVIE REVIEW : आपका दिल छू लेगी ‘लैला मजनू’ की कहानी

?