सरकार के खिलाफ अवमानना प्रस्ताव लाएगा झामुमो

जमशेदपुर: झारखण्ड मुक्ति मोर्चा से विधायक कुणाल षाड़ंगी, राज्य सरकार के खिलाफ विधान सभा में अवमानना प्रस्ताव लाने वाले हैं. दरअसल, अनैतिक रूप से किए गए स्कूल विलय का विरोध करने वालों को असामाजिक तत्व कहने पर बहरागोड़ा से झामुमो विधयक नाराज़ हैं.  शनिवार को उन्होंने बिष्टुपुर के निर्मल गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि स्कूल विलय कर सरकार बच्चों को सड़क पर उतरने पर मजबूर कर दिया है.

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि इस मामले को लेकर वे पहले ही न्यायालय में पीआइएल दायर कर चुके हैं. अब वे इस मुद्दे को विधान सभा में लेकर जाएंगे और सरकार के खिलाफ अवमानना प्रस्ताव दाखिल करेंगे. उन्होंने कहा कि स्कूल विलय के विरोध में आवाज़ उठाने वालों को सरकार असामाजिक तत्त्व कह रही है, यह निश्चित रूप से गलत है, यह लोकतंत्र की हत्या है एवं संवैधानिक अधिकारों का हनन है.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए झामुमो के जिलाध्यक्ष सह पूर्व विधायक रामदास सोरेन ने कहा कि सरकार द्वारा किए जा रहे स्कूलों के विलय मामले को झामुमो ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने बताया कि विलय के चलते जिले के 350 स्कूल बंद हो गए हैं, गर्मी कि छुट्टियों के बाद इसके खिलाफ उपयुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमे बंद किए गए समस्त स्कूलों के प्रभावित लोग शामिल होंगे. 

महानदी जागरूकता अभियान का दूसरा चरण 16 मई से

राहुल के पीएम बनने में गलत क्या है ? - शत्रुघ्न सिन्हा

पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव कल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -