पूर्वोत्तर के बाजार में आयुर्वेदिक उत्पादों की श्रृंखला का अनावरण

Oct 25 2017 04:34 PM
पूर्वोत्तर के बाजार में आयुर्वेदिक उत्पादों की श्रृंखला का अनावरण

गुवाहाटी. जेएमडी मेडिको सर्विसेज लिमिटेड ने पूर्वोत्तर के बाजार में अपने आयुर्वेदिक उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला को पेश किया है. आज एक कार्यक्रम में प्रख्यात अभिनेत्री वर्षा रानी विषया ने जेएमडी के आयुर्वेदिक उत्पादों का अनावरण किया.

जेएमडी मेडिको एक आयुर्वेद की कंपनी है जो आयुर्वेदिक, हर्बल और प्राकृतिक उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला का निर्माण करती है . जेएमडी मेडिको के उत्पाद अब पुरे असम राज्य में खुदरा केंद्रों पर उपलब्ध होंगे. कोलकाता में भी एक केंद्र स्थापित किया गया है ताकि असम, त्रिपुरा, मेघलाया, नागालैंड, मणिपुर, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश के राज्यों में स्थानीय आपूर्ती को पूरा किया जा सके .

जेएमडी मेडिको सर्विसेज लिमिटेड के अध्यक्ष जगदीश पुरोहित ने कहा पिछले दो वर्षों में बिना किसी दुष्प्रभाव के प्राकृतिक औषधीय लाभों के कारण आयुर्वेदिक उत्पादों की मांग बढ़ी है. अपने परिचालन के पहले वर्ष में हम भारत के पूर्वी राज्यों में अपनी मजबूत उपस्थिति बनाने में कामयाब रहे, अब हम पूर्वोत्तर राज्यों को एक विशाल बाजार के रूप में देखते है. आयुर्वेदिक उत्पादों की बढ़ती मांग और एक आकर्षक मूल्य निर्धारण रणनीति के साथ हमें विशवास है कि हमारे उत्पादों के लिए एक बड़ी संभावना है.

सड़क वाले बयान पर शिवराज की हुई किरकिरी

दुकान के पास पेशाब करने वाले युवकों की जमकर पिटाई

जियो का टेरिफ प्लान हर माह बढ़ाने की तैयारी