लगभग पूरी ऑटो इंडस्ट्री हुई मंदी की शिकार लेकिन, इस कंपनी की सेल्स में 5 फीसद की बढ़ोतरी

लगभग पूरी ऑटो इंडस्ट्री हुई मंदी की शिकार लेकिन, इस कंपनी की सेल्स में 5 फीसद की बढ़ोतरी

भारत का सबसे बड़ा टाटा मोटर्स समूह की कंपनी जगुआर लैंड रोवर (JLR) की बिक्री जुलाई में पांच फीसद की बढ़ोतरी के साथ 37,945 इकाई रही. टाटा मोटर्स ने शेयर बाजारों को जानकारी दी है कि जुलाई में जगुआर ब्रांड के वाहनों की बिक्री 11,386 इकाइयों की और लैंड रोवर ब्रांड के 26,559 वाहनों की रही. जगुआर की बिक्री में सालाना आधार पर 3.6 फीसद और लैंड रोवर की बिक्री में 5.6 फीसद की वृद्धि दर्ज की गई. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है ये अलग-अलग तरह की चाय

अपने बयान में JLR के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी फेलिक्स ब्रॉटिगम ने कहा, "ब्रिटेन में जुलाई में अच्छी खुदरा बिक्री हुई. वहां हमने पूरे कार उद्योग के औसत से अच्छा प्रदर्शन किया. इसी तरह अमेरिका में इस बार जुलाई माह की उसकी अब तक की सबसे अधिक बिक्री हुई. उन्होंने कहा कि चीन में बिक्री पिछले साल जुलाई की तुलना में उल्लेखनीय रूप से बेहतर रही."

15 अगस्त से पहले खुल गई आपकी आँखें, तो अच्छी-खासी नौकरी के हकदार होंगे आप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि JLR की पैरेंट कंपनी टाटा मोटर्स के लिए चालू वित्त वर्ष का अब तक का समय अच्छा नहीं गया है. पूरे ऑटो सेक्टर की मंदी के चलते टाटा मोटर्स की भी घरेलू बिक्री में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है. कंपनी इलेक्टिक वाहनों को लेकर सरकार से भी लंबी अवधि की स्पष्ट रूपरेखा तैयार करने की मांग करती रही है.

इन कारणों से हेल्दी डिश है खिचड़ी, जानें इसके लाभ

रक्षाबंधन पर इंस्टेंट ग्लो के लिए अपनाएं ये नेचुरल ब्यूटी टिप्स

नहीं जानते होंगे गर्म पानी और केले के फायदे, सेहत के लिए है लाभकारी