फारूक अब्दुल्ला ने 'द कश्मीर फाइलों' पर प्रतिबंध लगाने की मांग की
फारूक अब्दुल्ला ने 'द कश्मीर फाइलों' पर प्रतिबंध लगाने की मांग की
Share:

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए दावा किया कि इसने 'देश में नफरत पैदा की है.' उन्होंने फिल्म को 'आधारहीन' करार देते हुए दावा किया कि इसमें दर्शाई गई सभी घटनाएं पूरी तरह से बनी हुई हैं.

अब्दुल्ला और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती सहित पीपुल्स अलायंस फॉर गुपकर डिक्लेरेशन के नेताओं ने एलजी मनोज सिन्हा के साथ घाटी में हाल की हिंसक घटनाओं पर चर्चा करने के लिए मुलाकात की थी।

उन्होंने कहा, 'एलजी मनोज सिन्हा को हमसे मिलवाया गया। मुद्दा यह था कि इस शहर में कानून और व्यवस्था की स्थिति भयानक है। लोगों को दैनिक आधार पर मार दिया जाता है, जबकि आगंतुक घाटी का दौरा कर रहे हैं "यहां मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने कहा।

अगर हमें करीब आना है तो हमें दुश्मनी खत्म करनी होगी. 'द कश्मीर फाइल्स' में एक मुसलमान एक हिंदू को मारता है, फिर अपने खून में चावल को कुल्ला करता है और अपनी पत्नी को खाने के लिए कहता है? यह एक झूठी फिल्म है जिसने न केवल देश में बल्कि घाटी के युवाओं के बीच भी शत्रुता पैदा की है, जो इस बारे में चिंतित हैं कि उन्हें कैसे माना जाता है "अब्दुल्ला ने जारी रखा।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को घोषणा की कि घाटी के रिहायशी इलाकों में सरकारी कश्मीरी पंडित कर्मियों के लिए सुरक्षा बढ़ाई जाएगी, साथ ही विरोध प्रदर्शन के दौरान उनके खिलाफ आंसू गैस के गोले छोड़ने की घटना की जांच की जाएगी।

उत्तर प्रदेश में स्थापित होगा ड्रोन एक्सीलेंस सेंटर

प्रधानमंत्री मोदी ने लुंबिनी में बौद्ध विरासत के लिए इंडिया सेंटर की आधारशिला रखी

शूटिंग के बीच जख्मी हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा...वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -