भारतीय क्रिकेटर पर लगा चोरी का आरोप, क्रिकेट बोर्ड ने ही लगाया बड़ा इल्जाम…

देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने इंडियन क्रिकेट के ऑलराउंडर परवेज रसूल पर चोरी का गंभीर आरोप लगाया है। ये दोष पिच रोलर की चोरी करने को लेकर लगाया गया है। जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने ऑफ स्पिनर ऑलराउंडर को नोटिस जारी कर उत्तर मांगा है। अपने नोटिस में जम्मू कश्मीर बोर्ड ने बताया है कि या तो वो पिच रोलर लौटाएं या फिर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

वही जम्मू कश्मीर बोर्ड ने अपने बयान में बताया कि आपने हमारी मशीनरी रखी हुई है। इससे पूर्व कि मैं कोई सख्त कार्रवाई करूं, आप वो मुझे लौटा दें। ऐसा नहीं करने पर आपके विरुद्ध पुलिस एक्शन भी लिया जा सकता है। आपको हमारी सभी मशीनरी सप्ताह भर के भीतर लौटाने होंगे, जिससे हम आपके विरुद्ध कोई कर्रवाई न करें। रिपोर्ट के मुताबिक, परवेज रसूल ने स्टेट बोर्ड के नोटिस पर बताया कि, ये कोई तरीका है, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से बात करने का, जिसने की जम्मू एंड कश्मीर की क्रिकेट को अपनी जिंदगी जीवन अपनी आत्मा सब दी है।

BCCI ने जम्मू कश्मीर में क्रिकेट के संचालन के लिए 3 सदस्यीय समिति गठित की है, जिनमें से एक अनिल गुप्ता ने स्पष्ट किया कि परवेज रसूल को नोटिस प्राप्त हुआ है क्योंकि JKCA के रजिस्टर पर उनके जिले की तरफ से उनका नाम चढ़ा है। चर्चा में गुप्ता ने स्पष्ट किया कि उन्होंने जिले के प्रत्येक एसोसिएशन को पत्र भेजा है। उन्होंने कहा, हमने केवल परवेज रसूल को नहीं लिखा बल्कि पूरे जिले के एसोसिएशन को पत्र भेजा है, जिन्होंने JKCA की मशीनरी रखी हुई है।

ग़ज़नवी से लेकर क्रूर औरंगज़ेब तक... कई आतताइयों ने तोड़ा, लेकिन कम नहीं हुआ 'सोमनाथ मंदिर' का वैभव

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

शाहरुख की लाड़ली संग डेब्यू करेगी खुशी कपूर, पिता बोनी कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -