जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में ढेर हुए 2 आतंकवादी, हो रही सुरक्षाबलों से मुठभेड़
जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में ढेर हुए 2 आतंकवादी, हो रही सुरक्षाबलों से मुठभेड़
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के टिकेन इलाके में सुरक्षाबलों के साथ आंतकियों के मुठभेड़ की खबर मिली है। बताया जा रहा है अब तक इस मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर हो चुके हैं। वहीं इस दौरान हुई फायरिंग में एक स्थानीय शख्स भी घायल हो गया है। जी दरअसल हाल ही में सुरक्षाबलों को टिकेन गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। उसके बाद ही सेना की 55 आरआर, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एसओजी ने सर्च ऑपरेशन चलाया।

इस दौरान खुद को घिरा हुआ देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार दिया है। बताया जा रहा है अब भी दोनों तरफ से फायरिंग जारी है। वैसे आप सभी को याद हो तो इससे पहले बीते दिनों ही जम्मू-कश्मीर नगरोटा में नाके पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठ की कोशिश कर रहे जैश ए मोहम्मद के 4 आंतकियों को मार गिराया था।

जी दरअसल, सुरक्षाबलों ने बान टोल प्लाजा के पास एक नाका लगाया था और वहीं वाहनों की जांच के दौरान आतंकवादियों के एक समूह ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान हुई फायरिंग के बाद आतंकी जंगल की तरफ भागने लगे और देखते ही देखते मुठभेड़ आरम्भ हो गई। वहीं फिर एनकाउंटर किया गया जिसमे 4 आतंकवादी मारे गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 3-4 आतंकवादी ट्रक के जरिये जम्मू-श्रीनगर हाईवे के रास्ते कश्मीर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियो को घेर लिया और फिर एनकाउंटर शुरू हो गया।

नए कृषि कानून वापस नहीं लेगी सरकार, किसानों को आज मिलेगा लिखित प्रस्ताव

आज दोपहर 12 बजे से इतने समय तक रहेगा राहुकाल, न करें शुभ काम

आज इन राशिवालों के लिए आया है धन लाभ योग, हो सकता है बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -