जमात ए इस्‍लामी के कई ठिकानों पर NIA की रेड

जम्मू: राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी ने टेरर फंडिंग को लेकर जम्‍मू-कश्‍मीर में प्रतिबंधित संगठन जमात ए इस्‍लामी के कई आवासों पर छापेमारी की है। एजेंसी की टीमों ने जमात ए इस्‍लामी से संबंधित व्यक्तियों के घरों और दफ्तर में छापे मारे हैं। खबर दी गई है कि NIA की तरफ से जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस एवं CRPF के साथ मिलकर बुधवार प्रातः 6 बजे से छापे मारे गए थे।

खबर के मुताबिक, NIA की यह छापेमारी 8 एवं 9 अगस्‍त को जम्‍मू-कश्‍मीर के कई क्षेत्रों में की गई 61 छापेमारियों का ही अगला कदम है। अगस्‍त में NIA की टीमों की तरफ से श्रीनगर, बडगाम, गांदरबल, बारामूला, कुपवाड़ा, बांदीपोरा, अनंतनाग, शोपियां, पुलवामा, कुलगाम, रामबन, डोडा, किश्तवाड़ तथा राजौरी जिले के तमाम ठिकानों पर छापेमारी की गई थी।

वही NIA की तरफ से इससे पहले 22 अक्‍टूबर को जम्मू-कश्मीर के 6 शहरों में छापा मारा गया था। इस छापेमारी में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए कई दहशतगर्दों के घर भी सम्मीलित थे। NIA ने 8 अपराधियों को गिरफ्तार भी किया था। बता दें कि NIA की तरफ से कश्‍मीर घाटी में आम नागरिकों के क़त्ल के मामले में निरंतर कार्रवाई जारी है। खबर के मुताबिक, NIA की तरफ से जिन व्यक्तियों के घरों एवं दफ्तरों में छापेमारी की गई थी, उन पर दहशतगर्दों की सहायता करने के आरोप हैं। NIA ने 10 अक्‍टूबर को भी जम्‍मू-कश्‍मीर में 16 ठिकानों पर छापा मारा था।

रिलीज हुआ सूर्यवंशी का नया गाना ‘मेरे यारा’, नजर आया अक्षय-कैटरीना का रोमांटिक अंदाज

हैरतअंगेज! नाबालिग छात्रों ने किया चाकू से हमला, हुआ ये हाल

काम से बाहर गई थी माँ, जब लौटी तो पानी की टंकी में तैर रहे थे तीनों बच्चों के शव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -